सिद्दीकुर रहमान को DGC Open में  मिली शानदार बढ़त
सिद्दीकुर रहमान को DGC Open में मिली शानदार बढ़त
Share:

बांग्लादेश के सिद्दीकुर रहमान ने दिल्ली गोल्फ क्लब में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए गुरुवार को 750,000 डॉलर इनामी DGC ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के पूर्व दिन बिना बोगी के 7 अंडर 65 का स्कोर बनाकर दो शॉट की बढ़त भी अपने नाम कर ली है।  बांग्लादेश के 38 साल के खिलाड़ी रहमान के उपरांत तीन खिलाड़ियों का नंबर आता है जिनमें 2 बार के एशियाई टूर विजेता राशिद खान, मौजूदा चैंपियन नितिथोर्न थिप्पोंग और फिलीपींस के जस्टिन क्विबन शामिल हो चुके है। 

पहले दौर के उपरांत इन सभी का स्कोर 67 है। रहमान की तरह राशिद ने भी पहले दौर में कोई बोगी नहीं की। कुल छह खिलाड़ियों ने 68 का कार्ड खेला और वे संयुक्त पांचवें स्थान पर हैं। इन खिलाड़ियों में इंडिया के एस चिक्कारंगप्पा भी शामिल हैं। 

इसके पहले खबरे थी कि अहलावत ने इस 20 लाख डॉलर इनामी प्रतियोगिता में 15 स्थान की लंबी छलांग मार दी है। उन्होंने पहले दो दौर में 73 और 70 का स्कोर भी बना दिया है। यह इंडियन खिलाड़ी डेनमार्क के थोर्बजोर्न ओलेसन (73, 72, 66) और स्पेन के जॉर्ज कैंपिलो (73 , 71, 67) के साथ संयुक्त चौथे नंबर पर बने हुए है। पुणे ओपन का खिताब जीतने वाला यह 26 साल के खिलाड़ी पॉल से छह शॉट और जर्मनी के मार्सेल सिएम (67) से 5 शॉट पीछे हैं। सिएम से दो शॉट पीछे नीदरलैंड के गोल्फर जोस्ट लुइटन (70, 70, 68) हैं। इंडियन के हनी बैसोया (66, 74, 73) और अंगद चीमा (68, 71, 73) ने समान 73 का कार्ड खेलकर खुद को शीर्ष 10 में बनाए हुए रखे है।

10 लाख प्रशंसकों ने व्यक्त की अर्जेंटीना का मैच देखने इच्छा

इगा स्वियातेक और रायबकिना ने इंडियन वेल्स के सेमीफाइनल में बनाया स्थान

अश्लील तस्वीरों से बर्बाद हुआ करियर, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने किया संन्यास का ऐलान !`

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -