इगा स्वियातेक और रायबकिना ने इंडियन वेल्स के सेमीफाइनल में बनाया स्थान
इगा स्वियातेक और रायबकिना ने इंडियन वेल्स के सेमीफाइनल में बनाया स्थान
Share:

शीर्ष रैंकिंग की खिलाड़ी इगा स्वियातेक और 10वीं रैकिंग प्राप्त इलेना रायबकिना ने विपरीत अंदाज में जीत दर्ज करके BNP परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। स्वियातेक ने क्वार्टर फाइनल में सोराना क्रिस्टिया को 6-2, 6-3 से पराजित कर दिया है। उनका अगला मुकाबला रायबकिना से होने वाला है जिन्होंने एक अन्य मैच में करोलिना मुचोवा को तीन सेट तक चले मैच में 7-6 (4), 2-6, 6-4 से मात दी है। यह जनवरी में ऑस्ट्रेलियाई ओपन के मैच की पुनरावृति होगी जब रायबकिना ने क्वार्टर फाइनल में 6-4, 6-4 से जीत भी अपने नाम कर ली है। रायबकिना इंडियन वेल्स के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली कजाखस्तान की पहली महिला खिलाड़ी है।

खबरों का कहना है कि हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में किदांबी श्रीकांत ने कहा कि, "मैं नंबर एक के बारे में कतई नहीं सोच रहा हूं, रैंकिंग से कहीं ज्यादा अहम मेरे लिए खिताब जीतना है। मैं केवल अच्छे प्रदर्शन करने के बारे में पूरी तरह सोचता हूं, ना कि रैंकिंग के बारे में यदि मैं अच्छा प्रदर्शन करता हूं और खिताब जितता हूं तो मैं नंबर वन अवश्य बन सकता हूं।" आगे उन्होंने कहा कि, "पिछले छह-आठ महीने मेरे लिए बहुत शानदार रहे हैं। वर्ष का यह आखिरी टूर्नामेंट होगा जिसमें मैं बहुत अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं।

इस वर्ष मेरा प्रदर्शन बहुत शानदार रहा है, लेकिन आने वाले समय में भी मैं ऐसा ही प्रदर्शन करना चाहता हूं।" ख़ास बात यह है कि, 24 साल के किदामि श्रीकांत ने इस वर्ष चार सुपर सीरीज खिताब अपने नाम किये हैं। खबरों की माने तो अब किदांबी श्रीकांत पूरी तरह फिट हैं और 13 दिसंबर से शुरु होने वाली दुबई ओपन सुपर सीरीज में खिताब जीतने के लिए तैयार है।

अश्लील तस्वीरों से बर्बाद हुआ करियर, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने किया संन्यास का ऐलान !`

'मैं सुरेश रैना हूँ, शाहीद अफरीदी नहीं..', मिस्टर IPL ने उड़ाई पाकिस्तानी दिग्गज की खिल्ली

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला ODI आज, क्या सूर्यकुमार और राहुल को मिलेगा मौका ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -