10 लाख प्रशंसकों ने व्यक्त की अर्जेंटीना का मैच देखने इच्छा
10 लाख प्रशंसकों ने व्यक्त की अर्जेंटीना का मैच देखने इच्छा
Share:

अर्जेंटीना का वर्ल्ड चैंपियन बनने के उपरांत स्वदेश में पहला मैत्री मैच देखने के लिए 10 लाख से अधिक प्रशंसक ऑनलाइन टिकट खरीदने के लिए उमड़ गए। लियोनेल मेसी की टीम 23 मार्च को पनामा के विरुद्ध ब्यूनस आयर्स के मोनुमेंटल डे नुनेज स्टेडियम में मैत्री मैच खेलने वाली है। अर्जेंटीना के फुटबॉल संघ ने इस मैच के लिए 63000 टिकट बिक्री के लिए रखे थे इसका मूल्य 57 अमेरिकी डॉलर से 240 अमेरिकी डॉलर रखी जा चुकी है।

टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू होने के कुछ वक़्त के उपरांत ही मैच के सभी टिकट सेल कर दिए गए थे। टिकटों की कीमतों ने आर्थिक संकट से जूझ रहे दक्षिण अमेरिका के इस देश में चर्चा शुरू हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद सभी टिकट केवल 2 घंटे में  सेल कर दिए गए। अर्जेंटीना 28 मार्च को सैंटियागो डेल एस्टेरो प्रांत में कुराकाओ के खिलाफ एक और मैत्री मैच खेलेगा भी खेलने वाला है। उस मैच के टिकट अभी उपलब्ध नहीं होने वाली है।

खबरों का कहना है कि, सोने के आईफोन में पीछे की तरफ खिलाड़ी का नाम, जर्सी नंबर और अर्जेंटीना का लोगो लगा हुआ है। रिपोर्ट में बोला है कि इस वीकेंड तक फोन्स उनके अपार्टमेंट में डिलीवर कर दिए जाने वाले है। अर्जेंटीना ने फ्रांस को हराकर FIFA वर्ल्ड कप 2022 जीता और यह मेसी की पहली वर्ल्ड कप ट्रॉफी थी। लियोनेल मेस्सी लोगों के प्रति अपना स्नेह प्रदर्शित करने के लिए कोई अजनबी नहीं रहे। इससे पहले, उन्हें अपने सहयोगियों के चिकित्सा उपचार के लिए भुगतान करने, दान देने और अन्य तरीकों से सहायता करने के लिए जाना जाता है। बीते वर्ष कतर में वर्ल्ड कप जीत अर्जेंटीना के लिए एक ऐतिहासिक क्षण था, जिसमें मेसी को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुन लिया गया है। 

अश्लील तस्वीरों से बर्बाद हुआ करियर, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने किया संन्यास का ऐलान !`

'मैं सुरेश रैना हूँ, शाहीद अफरीदी नहीं..', मिस्टर IPL ने उड़ाई पाकिस्तानी दिग्गज की खिल्ली

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला ODI आज, क्या सूर्यकुमार और राहुल को मिलेगा मौका ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -