अरविंद त्रिवेदी के निधन से देशभर में शोक की लहर, पीएम मोदी से लेकर इन स्टार्स ने जताया शोक
अरविंद त्रिवेदी के निधन से देशभर में शोक की लहर, पीएम मोदी से लेकर इन स्टार्स ने जताया शोक
Share:

अभिनय जगत तथा राजनीति में हाथ आजमाने वाले लोकप्रिय एक्टर अरविंद त्रिवेदी के देहांत पर टेलीविज़न और फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। रामायण में रावण कि भूमिका निभाकर मशहूर हुए अरविंद त्रिवेदी के सह-कलाकार से लेकर फिल्म और टेलीविज़न जगत की हस्तियों ने एक्टर को श्रद्धांजलि दी है, जिनमें एक्टर अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया तथा सुनील लहरी जैसे कलाकार सम्मिलित हैं।

वही इतना ही नहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अरविंद त्रिवेदी के निधन पर दुख व्यक्त किया है। साथ ही रामायण में राम का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुए अरुण गोविल ने अपने प्रिय सह-कलाकार अरविंद त्रिवेदी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- आध्यात्मिक रूप से रामावतार कि वजह से और सांसारिक तौर पर एक बहुत ही नेक, धार्मिक, सरल स्वभावी इंसान तथा मेरे अतिप्रिय मित्र अरविंद त्रिवेदी जी को आज मानव समाज ने खो दिया। नि:संदेह वे सीधे परमधाम जाएंगे तथा प्रभु श्रीराम का सानिध्य पाएंगे।

वही इस पौराणिक शो में लक्षमण कि भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अरविंद त्रिवेदी के देहांत पर दुख जताते हुए लिखा- बहुत दुखद समाचार है कि हमारे सबके प्यार अरविंद भाई अब हमारे बीच नहीं रहे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैंने एक पिता समान, जेंटलमैन, गुरु और शुभचिंतक को खो दिया। साथ ही सीता कि भूमिका निभाने वालीं दीपिका चिखलिया ने अरविंद त्रिवेदी की रावण के तौर पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा- दिल से उनके परिवार के प्रति संवेदना। वह एक बहुत अच्छे इंसान थे।

नहीं रहे 'रामायण' के 'रावण'

मध्य प्रदेश में स्वामित्व योजना के लाभार्थियों से चर्चा करेंगे पीएम मोदी

फुल मेकअप के साथ हुआ ‘नट्टू काका’ का अंतिम संस्कार, यही थी आखिरी इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -