आखिरकार फैंस के इन्तजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ कुत्ते का धमाकेदार ट्रेलर
आखिरकार फैंस के इन्तजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ कुत्ते का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah), तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा और राधिका मदान (Radhika Madan) स्टारर मूवी 'कुत्ते (Kuttey)' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित इस मूवी के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन और हंगामा देखने को मिल रहा है। मूवी में जहां अर्जुन कपूर और तब्बू पुलिस वाले के किरदार में हैं तो वहीं नसीरुद्दीन शाह एक डॉन की भूमिका निभा रहे हैं। मूवी में तब्बू, अर्जुन से लेकर राधिका की एक्टिंग की जमकर तारीफ भी हों लगी है। 'कुत्ते' के स्क्रीनप्ले से लेकर इसके BGM की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस रिपोर्ट में जानें अर्जुन की 'कुत्ते (Kuttey Trailer)' के ट्रेलर को ट्विटर पर कैसा रिस्पांस भी मिलने लगा है।

जमकर हो रही तब्बू की तारीफ: 'कुत्ते' के ट्रेलर में तब्बू की जमकर तारीफ होने लगी है। एक यूजर ने ट्रेलर में तब्बू के अवतार को लेकर लिखा, "मेरे कुत्ते मूवी को देखने के लिए केवल तब्बू ही बहुत है। उन्हें कभी ऐसे अवतार में नहीं देखा है।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "कुत्ते का ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है। आसमान भारद्वाज अपने पिता की विरासत को जरूर आगे लेकर जाएंगे।"

 

 

 

एक और यूजर ने अर्जुन कपूर, तब्बू और नसीरुद्दीन शाह की मूवी 'कुत्ते' की तारीफों के पुल बांधते हुए लिखा, "कुत्ते पुरानी भारद्वाज मूवीज की वाइव्स दे रही है। फिल्म की कास्ट अमेजिंग है। इसका इंतजार रहने वाला है।" 

बिना इजाजत तस्वीरें इस्तेमाल करने पर इस ब्रांड पर भड़की अनुष्का, जानिए क्या है पूरा मामला

आ रहा है इस कलयुग का BHOLAA

तैमूर के बर्थडे पर बूआ सोहा ने शेयर की अनसीन तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -