सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नीरज पांडे को लेकर कही ये बड़ी बात
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नीरज पांडे को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अय्यारी' के प्रोमोशन में जुटे हुए है. गौरतलब है कि, इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे कर रहे है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा गया कि, नीरज पांडे जैसे निर्देशक के साथ काम करना कैसा रहा.

इस बात पर जवाब देते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि, "नीरज सर से मैं सालों पहले मिला था किसी और फिल्म के लिए, उस वक्त वह 'धोनी' बना रहे थे. मगर धोनी के बाद उन्होंने मुझे तुरंत फोन किया और बताया कि वे एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं, जो 'अ वेडनस डे' की तर्ज पर है. मैं उनके सिनेमा का हमेशा से मुरीद रहा हूं और उन्होंने जब बताया कि वे अय्यारी को 'अ वेडनसडे' के अंदाज में बना रहे हैं, तो मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हो गया. यह एक थ्रिलर है, जो एक संदेश के साथ आगे बढ़ती है.

आगे सिद्धार्थ ने कहा कि, "वे एक ऐसे फिल्मकार हैं, जो अपनी फिल्मों के जरिए न केवल मनोरंजन करते हैं, बल्कि बदलाव लाने की कोशिश भी करते हैं. चाहे 'स्पेशल छब्बीस' हो या 'धोनी' उनका प्रयास यही रहता है कि अपने सिनेमा से लोगों को कुछ सोचने या जागरूक करने के लिए प्रेरित करें, मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं."

ये भी पढ़े

मशहूर संगीतकार ए आर रहमान के नाम से जुड़ी बातें

त्रिशाला ने कही शत्रुघ्न सिन्हा को सोनाक्षी से जुड़ी यह बात, रह गए दंग

कोर्ट में अपनी पेशी के दौरान भावुक हुए सलमान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -