सिद्धार्थ हुए ट्रोल
सिद्धार्थ हुए ट्रोल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा व अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के शानदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्‍म ‘अ जेंटलमैन’ के बारे में जो के देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म के साथ ही साथ सिद्दार्थ मल्होत्रा अब   गुरमीत राम रहीम के कारण भी सुर्खियों में बन आए है. अभी हाल ही में जिस तरह से विवादित गुरमीत राम रहीम को पंचकूला की सीबीआई कोर्ट द्वारा साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद उनके समर्थकों ने पंजाब और हरियाणा में हिंसा का जो तांडव मचाया उससे पूरा देश हतप्रभ है.

इस मामले में राज्य सरकार की विफलता भी दिखाई दे रही है जो धारा 144 का सख्ती से पालन नहीं कर पाई. इस बीच अब चर्चा इस बात की हो रही है कि डेरा के अरबों की संपत्ति का उत्तराधिकारी कौन होगा. बता दें कि राम रहीम के दोष सिद्ध होने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बाबा राम रहीम पर प्रतिक्रियां आना लाजमी है.

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने एक ट्वीट में कहा था कि, मामले के तहत हरियाणा और पंजाब के लोग अपनी सुरक्षा का ध्‍यान रखे तो वही साथ ही उन्‍होंने लिखा था कि वह उम्‍मीद करते है लोग जल्‍द ही उनकी फिल्म देखने जाएंगे. सिद्धार्थ के ऐसा लिखने पर लोगों ने उनकी काफी बुराई की है. कई लोगों ने सिद्धार्थ के इस ट्वीट को प्रमोशन की इंतहां कहा, तो कई लोगों को इस घटना के दौरान भी अपनी फिल्‍म की बात करना सिद्धार्थ की गैरजिम्‍मेदाराना व्‍यवहार लगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्वेता तिवारी का बेटा रियांश डॉगी के साथ खेलता नजर आया

इंदर कुमार B'Day Spl: 'तुमको ना भूल पाएंगे'...

एक और लाशों का अंबार तो दूसरी और राम रहीम बेटी संग चॉकलेट खाने में व्यस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -