'अय्यारी' की रिलीज को लेकर सिद्धार्थ ने किया खुलासा
'अय्यारी' की रिलीज को लेकर सिद्धार्थ ने किया खुलासा
Share:

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत ही जल्द एक बेहतरीन अभिनेता के तौर पर खुद को स्थापित कर चुके है. गौरतलब है कि, सिद्धार्थ जल्द ही फिल्म 'अय्यारी' में नजर आने वाले है. जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बने हुए है.

खबरों की माने तो कुछ दिनों से फिल्म 'अय्यारी' की रिलीज डेट को बदलने की चर्चा हो रही है. वही जब सिद्धार्थ से इसके बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि, फिल्म रिलीज की तारीख 26 जनवरी से आगे बढ़ने को लेकर अभी कुछ भी आधिकारिक नहीं है. बता दे कि, इस फिल्म में सिद्धार्थ एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले है. वही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म में अभिनेता मनोज बाजपेयी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है. फिल्म को बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार नीरज पांडेय बना रहे है.

इससे पहले नीरज पांडेय 'ए वेडनेसडे', 'बेबी', 'स्पेशल 26', 'एम. एस. धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी' जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके है. खबरों की माने तो नीरज पांडेय की ये फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैं. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी के अलावा अभिनेत्री रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे दिग्गज कलाकार है. बता दे कि, अभिनेत्री रकुल प्रीत इस फिल्म से पहले फिल्म 'यारिंया' में नजर आ चुकी है. अब देखना ये है कि, नीरज पांडेय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल करती है.

ये भी पढ़े

बेटी सारा और DDLJ में अपने कैरेक्टर को लेकर सैफ ने दिया बड़ा बयान

ड्रग्स की आदत से लेकर पिता द्वारा बेल्ट से पीटे जाने तक, ऐसी है सैफ की लाइफ स्टोरी

शहर के स्कूल में नहीं पढ़ाएंगे तैमूर को : सैफ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -