VIDEO: IIFA 2022 में गधी पर चढ़कर पहुंचे दो मशहूर अभिनेता, करने लगे डबल मीनिंग बातें
VIDEO: IIFA 2022 में गधी पर चढ़कर पहुंचे दो मशहूर अभिनेता, करने लगे डबल मीनिंग बातें
Share:

IIFA 2022 में फरहान अख्तर और शाहिद कपूर की एंट्री का वीडियो सामने आया है। जी हाँ और यह वीडियो कई लोगों के द्वारा शेयर किया जा रहा है। जी दरअसल फिल्म जगत के इस मेगा इवेंट में बॉलीवुड के इन सितारों ने गधों पर सवार होकर एंट्री ली और यह देखने के बाद लोग दोनों को ट्रोल करने लगे हैं। जी दरअसल IIFA 2022 का प्रसारण 25 जून 2022 से कलर्स टीवी पर किया जाएगा और मेकर्स ने अभी से इस ग्रैंड इवेंट के टीजर वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया है। आप सभी को बता दें कि इस साल के IIFA अवॉर्ड्स अबू धाबी में आयोजित किए गए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

जी हाँ और आप सभी को यह भी बता दें कि यह धमाकेदार होने वाला है। वैसे बात करें शाहिद कपूर और फरहान अख्तर वाले इस वीडियो की तो इसे कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जी हाँ और इस वीडियो में शाहिद कपूर और फरहान अख्तर गधे पर सवार होकर एंट्री लेते दिखाई पड़ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शाहिद कपूर ने कहा, 'वो लोग जो कभी हमर्स, स्पोर्ट बाइक्स या फिर आग के बीच से एंट्री लिया करते थे वो आज गधों के साथ एंट्री ले रहे हैं।' वहीं इस पर फरहान अख्तर ने कहा, 'गधे भी यही सोच रहे होंगे। मुझे कहना चाहिए कि पप्पू, नाइस राइड।'

वहीं इस पर शाहिद कपूर उनका शुक्रिया अदा करते हैं। उसके बाद फरहान अख्तर गधे की तरफ इशारा करते हुए शाहिद कपूर से पूछते हैं कि कितना देती है? तो जवाब में शाहिद कपूर ने कहा- 'सुबह में दो बार और शाम में दो बार।' वहीं इससे कनफ्यूज फरहान अख्तर कहते हैं कि आप क्या बोल रहे हो? तब शाहिद कपूर ने जवाब दिया- 'दूध।' वहीं इस पर ऑडियंस खुलकर हंस पड़ती है। हालाँकि कई यूजर्स को यह डबल मीनिंग बातें अच्छी नहीं लगी और वह दोनों स्टार्स को ट्रोल कर रहे हैं।

नूपुर शर्मा का पुतला देख भड़कीं स्वरा, तंज कसते हुए किया समर्थन

शूटिंग के सेट पर टूटा श्रद्धा का पैर

बाल्ड लुक को लेकर महिमा चौधरी ने कह डाली दिल जीत लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -