भारतीय फिल्मों में हास्य कलाकारों में शुमार है ये अभिनेता
भारतीय फिल्मों में हास्य कलाकारों में शुमार है ये अभिनेता
Share:

भारतीय फिल्म जगत में हास्य कलाकारों ने भी एक अलग मुकाम हासिल किया है और इसी कड़ी में सिद्धार्थ रामचंद्र जाधव का नाम भी शामिल है, सिद्धार्थ जाधव का जन्म 23 अक्टूबर 1981 में महाराष्ट्र के रत्नागिरी में हुआ था। जाधव एक भारतीय अभिनेता और हास्य अभिनेता हैं। वह टेलीविजन पर लोकप्रिय हैं और उन्होंने मराठी और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है जो उन्हें मराठियों की फिल्मों और टेलीविजन दोनों में सबसे प्रतिभाशाली और सफल अभिनेताओं में से एक बनाते हैं। उन्होंने गोलमाल और गोलमाल रिटर्न्स जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है, लेकिन उन्होंने कहा है कि उनका पहला प्यार मराठी फिल्म, टीवी और मंच है। 

सफर में दिखने वाले मील के पत्थर अलग-अलग रंग के क्यों होते हैं, जानिए यहां

जाधव ने अमि सुभाष बोची नामक एक बंगाली फिल्म में अभिनय किया जिसमें मिथुन चक्रवर्ती का नेतृत्व था। वर्तमान में उन्हें टीवी शो कॉमेडी सर्कस में भारती सिंह के साथ जोड़ा गया है और वे लगातार 3 सत्रों से उनके साथ काम कर रहे हैं। सिद्धार्थ जाधव एक भारतीय कलाकर और एक स्टैंडअप कमेडियन है। जाधव टेलीविज़न के अलावा मराठी और हिंदी सिनेमा में भी सक्रिय हैं। जाधव ने अपनी शुरूआती पढ़ाई सेवरी म्युन्सिपल मराठी स्कूल से और हायर सेकेंडरी की पढ़ाई सरस्वती हाईस्कूल नईगॉम दादर व स्नातक रूपारेल कॉलेज से की है। 

पायलट बनते ही गांव वालों का सपना किया पूरा, सालों पहले किया था वादा

 
सिद्धार्थ जाधव एक बेहद निम्न मध्यमवर्गीय परिवार से होने के बावजूद मराठी सिनेमा का एक जाना-माना नाम बन चुके हैं। इस ऊंचाई तक पहुँचने का सारा श्रेय जाधव अपने परिवार और दोस्तों को देते है। जाधव ने मराठी सिनेमा में हर तरह किए किरदार निभाए है। उन्हें इसके लिए ज़ी टॉकीज अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। जाधव ने मराठी फिल्मों के अलावा कई हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया है। अपने टीवी करियर की शुरूआत जाधव ने 2012 में की थी और उन्होने इस दौरान कॉमेडी सर्कस में अभिनय किया था और इस शो में वे स्टैंडअप कॉमेडियन भारती के साथ दर्शकों को हँसाते हुए नजर आये थे। 

टीचर ने पूछा जोक स्टूडेंट ने लिखे दो ऐसे शब्द पढ़ते ही चकरा गया दिमाग

यह मॉडल लगाती है खून से बना हुआ क्रीम

यहां बाल काटे जाते हैं कल्हाड़ी से, VIDEO देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -