Share:
42 की उम्र में भी क़यामत ढा रही श्वेता तिवारी
42 की उम्र में भी क़यामत ढा रही श्वेता तिवारी

टीवी और भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी हुई है, बता दें कि वह हमेशा अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर हंगामा मचा रही है। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज से सभी का दिल अपनी ओर कर ही लेती है। श्वेता तिवारी की बोल्डनेस दिन पर दिन बढ़ती ही चली जा रही है। अभिनेत्री की जवानी थमने का नाम नहीं ले रही है।

दो बच्चों की मां होने के उपरांत भी श्वेता सभी को अपनी खूबसूरती से मदहोश करने का काम करती है। हाल ही में उनके नए फोटोशूट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो बहुत तेजी से वायरल होने लगी है। इन फोटोज में उनका बोल्ड लुक देखने के लिए मिलने लगा है। लुक की बात करें तो श्वेता पर्पल कलर की वन साइड ऑफ शॉल्डर ड्रेस में दिखाई दे रही है।

बता दें कि इस ड्रेस में वह अपना टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। श्वेता ने अपने लुक को चोकर, मिनिमल मेकअप से कंप्लीट कर रखा है। हेयरस्टाइल की बात करें तो श्वेता ने बालों को ओपन रखा है। फैंस श्वेता की इन तस्वीरों को बहुत पसंद भी करने लगे है। वर्क फ्रंटब के बारें में बात की जाए तो  श्वेता इन दिनों सीरियल 'मैं हूं अप्राजिता' में नजर आ रही हैं। ये एक सिंगल मदर की कहानी है।

रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने की आत्महत्या

इस भाजपा सांसद को के. कविता ने कहा 'छिछोरा', बोलीं- 'चप्पलों से पीटूंगी'

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष को समन, SIT ने किया तलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -