रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने की आत्महत्या
रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने की आत्महत्या
Share:

नई दिल्ली: राजधानी के कॉमनवेल्थ गेम विलेज के फ्लैट में गाजियाबाद स्थित होटल रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने आत्महत्या कर ली है। जी हाँ, इस मामले में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं डीसीपी अमृता का कहना है कि पूर्वी दिल्ली जिले के मंडावली थाने में दोपहर 12:58 बजे होटल कारोबारी अमित जैन की अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की पीसीआर कॉल मिली।

एक युवती, 1 लाश और 80 टुकड़े.., इस हत्याकांड का दरिंदा निकला यूनुस अंसारी

इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही मंडावली थाना पुलिस मौके पर पहुची और पूछताछ करने पर पता चला कि अमित जैन नोएडा स्थित अपने घर से नाश्ते के बाद सुबह सीडब्ल्यूजी गांव आए थे। यहाँ वह अपने परिवार के साथ शिफ्ट हो रहे थे। बीते शनिवार को पूरा परिवार नोएडा में रुका था और उसके बाद सुबह वह गाजियाबाद में अपने भाई करण को उनके कार्यालय छोड़ने के बाद कार में अकेले राष्ट्रमंडल खेल गांव गए। वहीं जब उनका बेटा आदित्य चालक के साथ सामान लेने के लिए राष्ट्रमंडल खेल गांव में उनके फ्लैट पर पहुंचा, तो उसने पिता को पंखे से लटकता हुआ पाया।

वहीं इसके बाद परिवार के सदस्य उन्हें मैक्स पटपड़गंज ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में रिश्तेदारों और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। अब तक यह नहीं पता चला है कि आत्महत्या किस वजह से की है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

'चुनाव चिन्ह राजनीतिक पार्टियों की विशेष संपत्ति नहीं', दिल्ली हाईकोर्ट से उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका

सत्येंद्र जैन के 'मसाज' पर ED से जवाब मांगने कोर्ट पहुंची AAP ! वकील मोहम्मद इरशाद ने कही ये बात

शादी करने जा रहे हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी, सुनील शेट्टीने किया कन्फर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -