इस भाजपा सांसद को के. कविता ने कहा 'छिछोरा', बोलीं- 'चप्पलों से पीटूंगी'
इस भाजपा सांसद को के. कविता ने कहा 'छिछोरा', बोलीं- 'चप्पलों से पीटूंगी'
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव की बेटी और टीआरएस विधायक के. कविता ने भाजपा सांसद अरविंद को लेकर विवादित बयान दे डाला है। जी हाँ और इसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। जी दरअसल विधायक के. कविता ने भाजपा सांसद को बीच सड़क पर पीटने की बात कही है। आपको बता दें कि इस समय टी कविता के इस बयान पर अब बवाल मच गया है और अलग-अलग दलों के नेताओं की प्रक्रियाएं भी सामने आ रही है।

'गोविंदा नाम मेरा' की रिलीज को लेकर करण जौहर ने कह डाली ये बड़ी बात

जी दरअसल हाल ही में टीआरएस विधायक के। कविता ने कहा है कि 'अरविंद गंदगी की तरह हैं। हम उन पर पत्थर नहीं फेंकते। वह ‘छिछोरा ‘ किस्म के व्यक्ति हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसा व्यक्ति बीजेपी में है। अगर आप इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना जारी रखेंगे, तो मैं आपको निजामाबाद चौरास्ता पर चप्पलों से पीटूंगी। हम चुप नहीं बैठेंगे।' आप देख सकते हैं एक ट्वीट में, बीजेपी नेता अरविंद ने कहा, “टीआरएस के गुंडों ने मेरे आवास पर हमला किया और घर में तोड़फोड़ की है। उन्होंने मेरी मां को आतंकित किया और हंगामा किया।”

दूसरी तरफ, कविता के यह कहने के जवाब में कि वह उन्हें अपनी चप्पलों से पीटेंगी, सांसद अरविंद घोषणा की कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और कहा कि वह उनके पिता केसीआर को चप्पलों से मारेंगे और उनकी पार्टी की महिला शाखा उनकी देखभाल करेगी। आप सभी को बता दें कि टीआरएस के झंडे और स्कार्फ पहने लोगों ने निजामाबाद से लोकसभा सांसद के आवास पर हमला किया और शुक्रवार को भाजपा नेता का पुतला भी जलाया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रोक दिया। वहीं दूसरी तरफ यह भी बताया गया है कि लगभग 50 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की गई है और आठ लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

'हिंदुओं को खत्म करो खुदा की रहमत मिलेगी', मदरसे में ये क्या सीखा रहे मौलाना?

एक बार फिर नम्रता ने फैंस को किया घायल

47 साल की सुष्मिता अब भी लगती हैं खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -