श्वेता के घर आई एक नन्ही परी......
श्वेता के घर आई एक नन्ही परी......
Share:

टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता साल्वे और उनके पति हरमीत सेठी के घर  एक नन्हीं परी आई है. श्वेता साल्वे ने बेटी को जन्म दिया है. इस खबर की जानकारी उनके एक करीबी दोस्त निखिल चिनप्पा ने ट्विटर के ज़रिए दी है. गौरतलब है की इससे पहले श्वेता हमे अपने गर्भावस्था के दौरान किये गए फोटोशूट में भी सुर्खियों में नजर आई थी. श्वेता के दोस्त निखिल ने ट्विटर पर लिखा, “श्वेता साल्वे और हरमित सेठी अब एक प्यारी सी बच्ची के माता-पिता बन गए हैं.

आप उन्हें कॉल करें, इसकी संभावना बहुत कम है कि वे अपना ट्विटर अभी देख रहे होंगे.” हाल ही में श्वेता साल्वे ने बिकिनी में अपने बेबी बम्प की तस्वीर पोस्ट की थी. उनकी उस तस्वीर ने सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां ब़टोरी थी. श्वेता ने अपना एक्टिंग करियर 1998 में छोटे परदे से शुरु किया था. बाद में उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया.

देखा जाए तो  श्वेता साल्वे जो कि टेलीविजन के अनगिनत सीरियलों व शो पर अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी है जिनमे है 'एक था चंदर, एक थी सुधा', 'किटी पार्टी', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट जैसे सीरियल्स के साथ श्वेता ने 'खतरों के खिलाड़ी 2', 'झलक दिखला जा 1' जैसे रियलिटी शोज व 'टीवी शो 'कहीं किसी रोज' में भी काम किया है। टीवी के अलावा वे 'दिल तो बच्चा है जी' (2011) और 'लंका' (2011) में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, उन्हें 'प्यार में कभी कभी' (1999), 'ना घर के ना घाट के' (2010), 'कुरुक्षेत्र' (2013) और 'राम लीला' (2013) जैसी फिल्मों में एक्टिंग करते भी देखा जा चुका है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -