अलापन बंद्योपाध्याय को 2.5 लाख वेतन देंगी ममता ! TMC सरकार पर शुभेंदु ने लगाए गंभीर आरोप
अलापन बंद्योपाध्याय को 2.5 लाख वेतन देंगी ममता ! TMC सरकार पर शुभेंदु ने लगाए गंभीर आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पूर्व मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय को लेकर जारी टकराव ख़त्म नहीं हो रहा है. अब विधानसभा में विपक्ष के नेता और नंदीग्राम के विधायक शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर अलापन बंद्योपाध्याय की अनुशासनहीनता को बढ़ावा देने का इल्जाम लगाया है. इसके साथ ही ममता पर राज्य के करदाताओं के पैसे का दुरूपयोग करने का भी आरोप लगाया है.

शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “पश्चिम बंगाल में बेतुका खेल चल रहा है. अपने अहंकार की खातिर, भारत के संघीय ढांचे को बर्बाद करने और मुख्य सचिव को उनकी अनुशासनहीनता के लिए बचाने के लिए, (गैर-विधायक) सीएम ममता बनर्जी सीएम दफ्तर और भारत के संविधान को बदनाम कर रही हैं.” अधिकारी ने आगे लिखा कि, ” पूर्व मुख्य सचिव क्या रहस्य जानते हैं कि (गैर-विधायक) सीएम ममता बनर्जी उनकी रक्षा के लिए दिन-रात एक कर रही हैं?” 

अधिकारी ने कहा कि, “मैं मांग करता हूं कि पूर्व मुख्य सचिव के खिलाफ अनुशासनहीनता, प्राकृतिक आपदा के समय सेवा नियमों का उल्लंघन करने और वैश्विक महामारी, अनियमितताओं और सियासी खेल के कारण दूसरों की सहायता न करने के लिए कड़ी कार्रवाई की जाए. तृणमूल कांग्रेस पूरी तरह से नाकाम रही है.” उन्होंने कहा कि, “करदाताओं के पैसे लूटना TMC का पसंदीदा शौक है. पूर्व मुख्य सचिव और अब (गैर-विधायक) सीएम ममता बनर्जी के “सलाहकार” के रूप में 2.5 लाख प्रति महीने और सुविधाओं का उपयोग करेंगे. निश्चित रूप से टैक्स पेयर्स की गाढ़ी कमाई को खर्च करने के ये बेहतर तरीके हैं. ”

किडनेपिंग केस: पप्पू यादव को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने खारिज की याचिका

'2020-21 भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए सबसे अंधकारमय साल..' मोदी सरकार पर भड़के चिदंबरम

पंजाब कांग्रेस में दो फाड़, दिल्ली पहुंचकर सोनिया गांधी से मिले सिद्धू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -