"बादशाहो" से अलग हुई श्रुति हसन

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हसन ने अपनी प्रस्तावित फिल्म 'बादशाहो' को छोड़ दिया है. 'बादशाहो' मिलिन लूथरा की फिल्म है और इस फिल्म के लिए श्रुति से संपर्क किया गया था और स्क्रिप्ट सुनने के बाद श्रुति फिल्म को करने के लिए राज़ी भी हो गयी थी लेकिन हाल ही में आ रही खबरों के मुताबिक श्रुति ने फिल्म में काम न करने का फैसला लिया है और इसकी वजह फिल्म में श्रुति के रोल में बदलाव करना बताया जा रहा है.

सूत्रों ने बताया की 'श्रुति और मिलन के बीच कुछ मुलाकातें हुई थी. श्रुति फिल्म की कहानी को लेकर खुश थीं. उन्हें अपना रोल भी पसंद आया था. कथित तौर पर श्रुति ने फिल्म के लिए हामी भर दी थी. मगर यह भी कहा था कि फिल्म साइन करने के पहले फाइनल स्क्रिप्ट भी देखना चाहेंगी.' खबरी ने बताया 'बाद में जब श्रुति को पूरी कहानी सुनाई गई तो इसमें खासा बदलाव आ गया था. श्रुति को नहीं लगा कि इसमें वो बात है जो पहली बार सुनने में दिखाई पड़ रही थी. नहीं तो वो खुद ही मिलन के साथ काम करने के लिए उत्सुक थीं.'

इन्ही कारणों के चलते श्रुति को अपना रोल कुछ खास नहीं लगा और उन्होंने फिल्म से बाहर चले जाना ही ठीक समझा. हाल ही में श्रुति की फिल्म वेलकम बैक प्रदर्शित हुई है जो की एक सफल फिल्म साबित हुई है. आजकल श्रुति अपनी तमिल फिल्म 'पुली' के प्रदर्शित होने का इंतज़ार कर रही है.