श्रुति हासन ने लोगों की टिप्पणी पर दिया चौकाने वाला जबाव
श्रुति हासन ने लोगों की टिप्पणी पर दिया चौकाने वाला जबाव
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस श्रुति हासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं हाल ही में श्रुति हसन लॉकडाउन के दौरान इस समय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नज़र आ रही है, वह हमेशा ही अपनी दैनिक कार्य के अपडेट शेयर करती है. इतना ही नहीं वह इन पोस्ट के जरिए अपने फैंस का भी मनोरंजन करने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन कुछ लोग उसे दान करने या अपने आस-पास के लोगों की मदद करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लोगों ने उनसे पूछा की वह दूसरों की सहायता करने के लिए क्या करती है और क्या नहीं तो अभिनेत्री ने कहा कि वे वह अपने द्वारा किये गए कार्यों के बारे में शेयर नहीं करना चाहती है और वह उन्हें निजी रखना पसंद करती है. उसने यह भी स्पष्ट किया कि वह मदद करने की कोशिश करने वाले किसी के खिलाफ नहीं है. उन्होंने सभी को याद दिलाया कि सरकार ने लोगों को घर पर रहने और कोरोना जैसी बीमारी के प्रकोप को रोकने के लिए कहा है, और जंहा तक उनका मानना है कि लोगों की मदद करने का यही उचित समय है. वहीं उन्होंने आगे यह भी कहा है कि  यह उनकी व्यक्तिगत पसंद पर छोड़ दिया जाना चाहिए.

वहीं अपने इस कार्य के साथ उन्होंने लोगों से यह भी कहा है कि हमे अपने आस-पास के लोगों की मदद करने की कोशिश करना चाहिए  कि लॉकडाउन की अवधि लोगों के साथ झगड़े लेने की कोशिश करने के बजाय नियंत्रण में फैली महामारी के साथ जल्द ही समाप्त हो जाएगी.

गरीबों की सहायता करते करते बिगड़ी इस साउथ एक्टर की आर्थिक स्थिति, ट्वीट कर कही ये बात

इन फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई एक्ट्रेस नुसरत

पाओली दाम के इस खूबसूरत अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -