VIDEO: लिम्बो स्केटर सृष्टि शर्मा ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो लिम्बो स्केटर सृष्टि धर्मेन्द्र शर्मा का है जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं लिम्बो स्केटर सृष्टि धर्मेन्द्र शर्मा ने सबसे तेज समय में 10 बार के नीचे से लिम्बो स्केट कर नया रिकॉर्ड बनाया है। जी हाँ, केवल और केवल 1.69 सेकंड में दसों बार क्रॉस कर लिम्बो स्केटर सृष्टि धर्मेन्द्र शर्मा ने नया कीर्तिमान अपने नाम किया है। इस समय सोशल मीडिया पर लिम्बो स्केटर सृष्टि धर्मेन्द्र शर्मा का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के द्वारा शेयर किया है। जी दरअसल गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड समय-समय पर ऐसे लोगों के वीडियोज साझा करता है, जो अपने अनोखे टैलेंट के लिए सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसे में अब गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने एक और वीडियो शेयर किया है जो महाराष्ट्र की 17 साल की लिम्बो स्केटर सृष्टि धर्मेन्द्र शर्मा का है। जी दरअसल उन्होंने सबसे तेज समय में 10 बार के नीचे से लिम्बो स्केट कर नया रिकॉर्ड बनाया है। केवल 1.69 सेकंड में दसों बार क्रॉस कर सृष्टि ने नया कीर्तिमान हासिल किया है।

अब इस समय यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाने का काम कर रहा है। इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और यह संख्या लगातार बढ़ रही है। वैसे इस पर लगातार लोगों के कई कमेंट्स भी आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है कि सृष्टि का ये टैलेंट हैरान कर देने वाला है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, इसे कहते हैं असली टैलेंट…खरबूजे के साथ खरबूजे को कुचलने की तरह नहीं है।

'मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ', ग्लैमरस फोटो शेयर कर बोलीं गहना वशिष्ठ

ICU में ही रहेंगे साई धर्म तेज

खुले नाले में गिरा 3 साल का बच्चा, डेढ़ घंटे बाद मिली लाश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -