खुले नाले में गिरा 3 साल का बच्चा, डेढ़ घंटे बाद मिली लाश
खुले नाले में गिरा 3 साल का बच्चा, डेढ़ घंटे बाद मिली लाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शुक्रवार रात एक दर्दनाक हादसा हो गया है. इस दुर्घटना में तीन साल के एक बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 3 वर्षीय मोहित बाजार से वापस आ रहा था. इसी दौरान वो नाले में गिर गया. बहुत मशक्कत के बाद उसे बेसुध हालत में निकाला गया. बच्चे को फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये दर्दनाक हादसा गाजियाबाद के खोड़ा में गजजी चौक के निकट रात 9 बजे हुआ. यहीं इंदिरा विहार में उसका परिवार किराये के मकान में रहता है. बारिश के कारण सड़क पर पानी भरा हुआ था. सड़क से ही नाला लगा हुआ है, जिसमें पानी भरा हुआ था. इसी नाले में बहने से मोहित की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मोहित अपनी बुआ के लड़के ऋतिक के साथ पड़ोस की ही दुकान से दूध-दही लेकर वापस आ रहा था. अपने घर से 100 मीटर की दूरी पर ही नाला पार करते वक़्त मोहित और ऋतिक दोनों बह गए. ऋतिक को तो पड़ोसियों ने बचा लिया, मगर मोहित बहता चला गया. बाद में 4 वर्षीय ऋतिक ने घर पहुंचकर अपनी मां को बताया कि मोहित खुले नाले में गिर गया है. 

हादसे की सूचना मिलते ही वहां भीड़ जुटना शुरू हो गई. कुछ ही देर में नगर पालिका अध्यक्ष रीना भाटी अपनी टीम के साथ पहुंच गई. थाना प्रभारी मोहम्मद असलम भी टीम के साथ वहां पहुंच गए. लगभग डेढ़ घंटे की जद्दोजहद के बाद बेसुध हालत में मोहित को निकाला गया. उसे फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया, किन्तु तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पैन-आधार लिंक करवाने की अंतिम तारीख नजदीक, जानिए पूरी प्रक्रिया

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

11 सितंबर का वो इतिहास जिसे जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -