'मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ', ग्लैमरस फोटो शेयर कर बोलीं गहना वशिष्ठ

अश्लील फिल्मों के मामले में गिरफ्तार हो चुकी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ आजकल सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव हैं। वैसे इन दिनों वह जमकर चर्चा का विषय भी बनी हुई हैं और इसी के साथ ही वो सोशल मीडिया पर एक के बाद एक पोस्ट करती रहती हैं। जी दरअसल कुछ समय पहले ही अडल्ट वीडियो केस में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोग फंसे हैं और इसी लिस्ट में एक नाम गहना वशिष्ठ भी हैं। जी दरअसल गहना वशिष्ठ पर अडल्ट वीडियो रैकेट में इन्वॉल्व होने का आरोप है।

 

आप सभी को बता दें कि इस केस में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर भी कई आरोप हैं। अब इन सभी के बीच गहना वशिष्ठ ने बेहद ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस नए फोटोशूट के फोटोज को शेयर कर गहना ने कैप्शन में लिखा है, 'इस तरह की फोटोज शूट करते वक्त हम करीब 20 लोग थे… मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ… न तो मैंने ड्रिंक किया था, न ही सेट्स पर जूस लिया था… मैं पूरे होश में थी। मैं सेट्स पर ऑटो में गई और दूसरे ऑटो में सुरक्षित आई…'

वहीं आगे गहना वशिष्ठ लिखती हैं कि, ‘मुझे मेरा पेमेंट भी मिला… सबसे जरूरी बात मैं 18 से ऊपर हूं और एक रेग्युलर आर्टिस्ट हूं… इसलिए प्लीज साल, डेढ़ साल बाद मेरे प्रोड्यूसर्स पर 370, 376 और 354 धाराओं में आरोप मत लगवाइएगा’। इसके अलावा गहना ने यह भी लिखा है कि 'अगर आपको मेरे पोस्ट्स से दिक्कत है तो मुझे ब्लॉक कर सकते हैं, ये मेरी वॉल है तो मुझे इस पर कुछ भी पोस्ट करने का हक है।' अब घना अपने इस पोस्ट के चलते सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं।

खुले नाले में गिरा 3 साल का बच्चा, डेढ़ घंटे बाद मिली लाश

उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, 25 सितंबर को उम्मीदवारों का ऐलान करेंगी प्रियंका

अपनी बीते दिनों को लेकर निया शर्मा ने किए ये बड़े खुलासे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -