ICU में ही रहेंगे साई धर्म तेज
ICU में ही रहेंगे साई धर्म तेज
Share:

टॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार साई धर्म तेज का बाइक चलाते समय एक्सिडेंट हो गया था, जिसके पश्चात् उन्हें तत्काल हैदराबाद के माधापुर स्थित मेडिकेयर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। आपको बता दें कि फिलहाल, साई धर्म तेज अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उन्हें प्रारंभिक इलाज के पश्चात् मेडिकेयर अस्पताल से अपोलो में शिफ्ट कर दिया गया था। उनके सेहत को लेकर अपोलो हॉस्पिटल की ओर से बयान जारी किया गया है। फिलहाल, साई की सेहत पहले से ठीक है, मगर अभी वह ICU में ही रहेंगे।

वही चिकित्सक आज उनके कुछ टेस्ट करेंगे, जिसकी रिपोर्ट कल के उनके हेल्थ बुलेटिन में दी जाएगी। शनिवार को अपोलो हॉस्पिटल द्वारा जारी किए गए साई धर्म तेज के हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि सड़क हादसे के पश्चात् साई धर्म तेज को अपोलो हॉस्पिटल लाया गया। पहले उन्हें पास के ही हॉस्पिटल में ले जाया गया था, जहां पर उन्हें असिस्टिड रेस्पिरेशन पर रखा गया था। इसके पश्चात् उन्हें यहां शिफ्ट किया गया। फिलहाल, उनकी हालत स्थिर है। प्रारंभिक टेस्ट के आधार पर ब्रेन, रीढ़ तथा प्रमुख अंगों में कोई बड़ी चोट नहीं आई है। 

वही उनके टीशूज को हानि हुई है तथा कॉलरबोन में फ्रैक्चर आया है। अभी उन्हें ICU में ही जांच के लिए रखा जाएगा। चिरंजीवी तथा पवन कल्याण के भतीजे साई धर्म तेज का एक्सिडेंट शुक्रवार शाम को लगभग साढे आठ बजे हुआ था। इस दुर्घटना के बारे में जैसे ही साई के परिवार को पता चला, तो पवन कल्याण, राम चरण तथा घर के अन्य सदस्य तुरंत हॉस्पिटल जा पहुंचे। फिलहाल, परिवार की ओर से इस मामले को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

गणेश चतुर्थी पर प्रतिबंध लगाने के लिए बीजेपी नेता ने आंध्र के सीएम जगन रेड्डी को लगाई फटकार

तरह-तरह के फूलों, मक्का और कच्चे केले से सजाया गया बेंगलुरू का ये मंदिर

बिना पति के धूम-धाम से शिल्पा शेट्टी ने मनाई गणेश चतुर्थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -