PM मोदी को मिला अनोखा उपहार, भेंट की 32 बोर्ड की गीता
PM मोदी को मिला अनोखा उपहार, भेंट की 32 बोर्ड की गीता
Share:

कानपुर : कानपुर में एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अनोखा उपहार प्रदान किया है। इस उपहार को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बेहद प्रसन्न हो गए हैं। दरअसल इस 32 वर्षीय बढ़ई ने अनोखे तरह से लकड़ी पर श्रीमद्भगवद्गीता उकेर डाली है। यह बेहद अद्भुत है। श्रीमद्भगवत गीता की इस तरह की प्रति प्रधानमंत्री को भेंट करते हुए इस युवक संदीप सोनी को बहुत ही खुशी हुई। दरअसल संदीप सोनी 26 जून वर्ष 2014 से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की तैयारी कर रहे हैं।

दरअसल उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय को इस संबंध में पत्र लिखा था और पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का समय भी मांगा था। मगर प्रधानमंत्री कार्यालय ने पीएम मोदी की व्यस्तताओं के चलते उन्हें समय नहीं दिया। श्री सोनी की मां सरस्वती सोनी अपने बेटे द्वारा बनाई कलाकृति देखकर बेहद खुश हो गई। यही नहीं वे भी पीएम मोदी से मिलने पहुंची। पीएम मोदी को 32 बोर्ड की श्रीमद्भगवत गीता भेंट की गई। इस गीता में 18 अध्याय थे और करीब 706 श्लोक भी थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कहा गया कि वे उनके काम से बहुत प्रभावित हुए, उन्होंने संदीप सोनी की सराहना की गई। संदीप सोनी ने कहा कि पीएम से मिलकर वे भावुक हो उठे। पीएम मोदी ने उन्हें गले लगा लिया। उन्होंने उनकी मां का हाल भी पूछा। पीएम ने अधिकारी को निर्देशित किया और अधिकारी ने उनकी बातें ध्यान से सुनी। पीएम द्वारा आश्वासन मिला कि उनके द्वारा जो बताया गया है उस दिशा में अच्छा कार्य होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -