बेंगलुरु में हुई 'पद्मावत' की स्पेशल स्क्रीनिंग
बेंगलुरु में हुई 'पद्मावत' की स्पेशल स्क्रीनिंग
Share:

बॉलीवुड की अभी तक की सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाली फिल्म 'पद्मावत' की हाल ही में स्पेशल स्क्रीनिंग कि गयी. खबरें हैं कि, फिल्म के निर्माताओं ने आध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रवि शंकर को बेंगलुरु में फिल्म दिखाई. फिल्म देखने के बाद इस अध्यात्म गुरु ने इस फिल्म कि काफी सराहना कि और कहा कि, "यह अद्भुत है, इसपर हमें गर्व है."

आर्ट ऑफ़ लिविंग के सेंटर में यह फिल्म देखने के बाद उन्होंने कहा कि, "यह रानी पद्मिनी का सम्मान है. पूरी फिल्म में ऐसी कोई बात नहीं है, जिस पर आपत्त‍ि जताई जाए. मुझे इस बात पर हैरानी है कि कुछ लोग इस फिल्म का विरोध कर रहें हैं. फिल्म को लेकर अब तक जो विवाद हुआ वह बेवजह है. यह फिल्म रानी पद्म‍िनी को सच्ची श्रद्धांजलि और राजपूतों के सम्मान की गौरव गाथा है."

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि, इतने समय से विवादों में चल रही फिल्म 'पद्मावत' को आखिर सुप्रीम कोर्ट द्वारा हरी झंडी दे दी गयी है. इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात के अलावा हरियाणा में भी प्रतिबंध लगा दिया गया था. लेकिन अब इसे भारत के हर राज्य के लिए हरी झंडी मिल चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावत' को मिली हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों से हटाया बैन

ये तो समाज का हिस्सा है ADGP

घूमर गीत पर करणी सेना ने की स्कूल में तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -