यहाँ देखे महाकाल की भस्म आरती, रुद्राभिषेक और श्रृंगार तक के कुल 7 वीडियो
यहाँ देखे महाकाल की भस्म आरती, रुद्राभिषेक और श्रृंगार तक के कुल 7 वीडियो
Share:

आज पूरे भारत में महाशिवरात्रि (Mahashivratri) का पर्व धूम-धाम से मनाया जा रहा है। यह पर्व भोले बाबा और माँ पार्वती के मिलन का है और इस पर्व पर भोले बाबा के साथ माँ पार्वती का भी पूजन होता है। आप तो जानते ही होंगे भगवान शिव (Lord Shiv) के भक्तों के लिए महाशिवरात्रि (Mahashivratri) का दिन किसी महापर्व से कम नहीं होता। ऐसे में आज इंदौर में उज्जैन के महाकाल मंदिर में जमकर भीड़ लगी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shri Mahakaleshwar Ujjain (@shri.mahakaleshwar.ujjain)

यहाँ के कई वीडियो सामने आ रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। यहाँ से रुद्राभिषेक से लेकर और भी कई वीडियो सामने आये हैं जो लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। इन वीडियो को देखकर भक्त बहुत खुश हैं। आप देख सकते हैं इन वीडियो में कहीं भोले बाबा का रुद्राभिषेक हो रहा है तो कहीं उनका श्रृंगार हो रहा है। आप देख सकते हैं यह वीडियो दिल जीत लेने वाले हैं और इन वीडियो में हर जगह भोले बाबा का अंदाज निराला दिख रहा है।

महाकाल मंदिर के ये वीडियो शिव भक्तों का दिल जीत रहे हैं और इन वीडियो को देख आप भी आज जय शिव शंकर, जय शिव संभु कहते रह जाएंगे। आप सभी को बता दें कि उज्जैन के अलावा इंदौर, उत्तर प्रदेश के सभी शहर और अन्य राज्यों के शहरों में भी जश्न का माहौल है। सभी जगह जश्न मनते हुए नजर आ रहा है और लोग शिव भक्ति में डूबे दिख रहे हैं। दुनियाभर के शिव मंदिरों में भीड़ लगी है, और लोग जल और दूध चढ़ा रहे हैं। 

उज्जैन: महाकाल पर अर्पित हुईं सवा लाख बिल्वपत्र, वीडियो में करें भोलेबाबा के दर्शन

यहाँ देखे महाशिवरात्रि पर महाकाल की भस्म आरती का वीडियो

महाशिवरात्रि: पूजा में हुई त्रुटि के लिए करें इस स्त्रोत्र का पाठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -