दुबई के होटल में वर्कआउट करते हुए नज़र आए श्रेयस अय्यर
दुबई के होटल में वर्कआउट करते हुए नज़र आए श्रेयस अय्यर
Share:

वैश्विक महामारी कोविड-19 के प्रकोप के मध्य 19 सितबंर से शुरू हो रहे IPL में हिस्सा लेने पहुंचे खिलाड़ियों को 7 दिन क्वारंटाइन में गुजारने हैं. टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए खिलाड़ी और अधिकारी धीरे-धीरे संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंच गए हैं लेकिन यहां कोविड-19 को लेकर सख्त नियमों के मद्देनजर उन्हें कई पाबंदियों के साथ गुजरना पड़ रहा है.

UAE जाने के उपरांत खिलाड़ी और अधिकारियों के होटल रूम से निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है. ऐसे में खिलाड़ी 7 दिन के क्वारंटाइन के बीच अपने होटल के कमरे से फिटनेस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है. IPL की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमे वह अपने दोनों हाथों में डंबल उठाए कसरत करते हुए नज़र आ रहे है.

दिल्ली कैपिटल्स के' स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच रजनीकांत शिवागनम खिलाड़ियों के अभ्यास नज़र बनाये हुए है. जानकारी है कि एक हफ्ते के क्वारंटाइन के उपरांत खिलाड़ियों और अधिकारियों का कोरोना वायरस का टेस्ट किया जाएगा. इसमें नेगेटिव आने के उपरांत ही उनको मैदान पर अभ्यास करने की अनुमति दी जाएगी. खिलाड़ियों का परिवार भी इस बार उनके साथ नहीं है और ऐसे में आने वाले कुछ दिन उनके लिए चुनौतीपूर्ण होगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It doesn’t get easier You just get better

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

थॉमस-उबेर कप में ये शीर्ष खिलाड़ी खेलने को है तैयार

बार्सिलोना को अलविदा कहने के लिए मेसी को देना होंगे 6138 करोड़ रुपये

कोरोना का शिकार हुए बार्सिलोना के मिडफील्डर मिरलेम पेनिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -