जाह्नवी की फोटो हुई वायरल, दिखी मां की झलक
जाह्नवी की फोटो हुई वायरल, दिखी मां की झलक
Share:

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस फिल्म के बाद से जाह्नवी को कई बड़े-बड़े फिल्मों के आॅफर्स मिलने लगेे हैं। वह मुंबई के एक ज्वैलरी कपंनी की ब्रांड एम्बेसेडर भी बन चुकी हैं।आए दिन उनके हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक फोटो वायरल हो रही है जो जाह्नवी कपूर की है लेकिन वह बिल्कुल श्रीदेवी जैसी लग रहीं हैं।

इस एक्ट्रेस ने बिकिनी और साड़ी में एक साथ फोटो शेयर कर मचा दी खलबली

आप पिंक ड्रेस में देख सकते हैं जाह्नवी बिल्कुल अपनी मां श्रीदेवी की तरह लग रही हैं। वह कई बार अपनी मां की ड्रेस पहन कर फंक्शंस में भी पहुंची है। आपको बता दें श्रीदेवी बेटी जाह्नवी के डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड थी लेकिन ह्दयघात की वजह से दुबई के एक होटल में उनकी मृत्यू हो गई थी। जाह्नवी अपनी फिल्म 'धड़क' की स्क्रीनिंग के दौरान भी काफी  इमोशनल हो गईं ​थी। हाल ही में जाह्नवी का एक और फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह सफेद सलवार कुर्ती पहन कर बैठी है। जहां पर वह बैठी है वह एक किले की फोटो लग रही है। इतना ही नहीं जाह्नवी ने सिर पर दुपट्टा भी रख रखा है। 

 

इस मशहूर एक्टर को नहीं पसंद भारतीय लोगों की ऐसी आदते

गौरतलब है जाह्नवी कपूर आए दिन अपने हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह कई शोज में रैंप वॉक भी कर चुकी हैं। आपको बता दें फिल्म धड़क के बाद जाह्नवी कपूर मीडिया का हॉट टापिक बन चुकी हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स  

सोनम के पति ने सरेआम की ऐसी डिमांड कि शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

मलाइका की हॉट फोटोज हुई वायरल,एक बार देखोगे तो देखते रह जाओंगे

Hello मैगज़ीन के लिए अदिति का फोटोशूट, देखकर उड़ जायेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -