मलाइका की हॉट फोटोज हुई वायरल,एक बार देखोगे तो देखते रह जाओंगे
मलाइका की हॉट फोटोज हुई वायरल,एक बार देखोगे तो देखते रह जाओंगे
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोरा आए दिन अपनी हॉटनेस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्गस पर डांस किया हैं। वह लंबे समय से फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मलाइका आज भी बहुत फिट लगती है। इतने फिट दिखने का राज है वह कभी भी अपना वर्कआउट मिस नहीं करती है। जी हां, वह आए दिन अपने इंस्टा हैंडल पर जिम के वीडियो अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका के कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं जिसमें वह बेहद हॉट लग रहीं हैं। 

आपने कभी नहीं देखें होंगे सोहा अली खान के इतने बोल्ड फोटोज़

मलाइका स्टाइल आइकॉन भी मानी जाती हैं। आपको बता दें कि मलाइका का पति अरबाज से तलाक हो चुका है। इसकी एक वजह यह भी सामने आई थी कि वह अपने ड्रेस पर बहुत खर्चा करती हैं। मलाइका अक्सर फोटो शूट में व्यस्त रहती है। वह आए दिन अपने इंस्टा हैंडल पर फोटो अपलोड करती रहती हैंजिसे फैंस बहुत पसदं करते हैं।आपको बता दें मलाइका के इंस्टा पर करीब 6.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं। अब आप जान गए होंगे कि इस दुनिया में मलाइका को कितने चाहने वाले लोग हैं। 

Navratri 2018 : तो इसलिए कन्या भोज के समय बालक का होना जरुरी होता है

गौरतलब है तलाक के पहले से ही मलाइका और अरबाज अलग रहने लगे थे। अरबाज ने मलाइका पर अरोप लगाया था कि उनका अर्जुन कपूर के साथ अफेयर चल रहा है। लेकिन एक इंटरव्यू में मलाइका ने इस बात का खुलासा कर दिया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है। आपको बता दें इन दिनों अरबाज और जॉर्जिया एंड्रियानी अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए है। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

इस एक्ट्रेस ने बिकिनी और साड़ी में एक साथ फोटो शेयर कर मचा दी खलबली

दिशा की ये फोटोज देखकर नहीं संभाल पाएंगे खुद को

हार्पर बाजार मैगज़ीन के लिए हॉट हुईं बेला हदीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -