इस मशहूर एक्टर को नहीं पसंद भारतीय लोगों की ऐसी आदते
इस मशहूर एक्टर को नहीं पसंद भारतीय लोगों की ऐसी आदते
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर अर्जुन और परिणीति की जोड़ी नजर आने वाली हैं. इन दिनों दोनों ही स्टार्स अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसी बीच अर्जुन ने मीडिया को एक ऐसी बात कह दी जो हर जगह चर्चा का विषय बन गई. अर्जुन ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि उन्हे हिंदुस्तानी लोगों की एक आदत बिलकुल नहीं पसंद.

अर्जुन ने अपनी बातचीत में बताया कि वो उन लोगों से नफरत करते हैं जो सड़कों पर गन्दगी फैलते हैं. अर्जुन ने इस दौरान देश की सफाई को लेकर उसकी दशा बदलने पर भी अपने विचार व्यक्त किये हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने पूरे देश में घूमने के बाद ये देखा कि यहां लोगों को सफाई के प्रति प्राथमिक शिक्षा नहीं मुहैया कराई जा रही है. पुराने समय से लेकर अब तक इसी तरह से सब चलता आ रहा है और अब वो इसमें बदलाव करना चाहते हैं.

अर्जुन ने एक नई उम्मीद जताते हुए कहा कि अगर उन्होंने इस मामले में काम करना शुरू कर दिया तो आने वाले 3 से 4 साल में उन्हे परिणाम दिखने लगेंगे. हमारे देश में लोग रास्ते में थूकते हुए चलते हैं और इसी वजह से दूसरे देशों में हमारे देश की बदनामी होती है. अर्जुन का कहना है कि उन्होंने आज तक इतनी गन्दगी किसी दूसरे देश में नहीं देखी है. आपको बता दें हाल ही में शाहरुख़ कपूर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वछता अभियान में जुड़े हैं और वो वीडियो के जरिए लोगों को स्वछता के प्रति जागरूक कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

डायरेक्टर ने बताया अक्षय-कैटरीना क्यों नहीं है 'नमस्ते इंग्लैंड' में

नहीं थम रहा इस एक्ट्रेस की हॉटनेस का काफिला, फिर शेयर किए बिकिनी फोटोज

जाह्नवी और खुशी कपूर इतनी रात में क्यो पहुंची नानी के घर!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -