श्रद्धा को चाहिए पर्सनल स्पेस...
श्रद्धा को चाहिए पर्सनल स्पेस...
Share:

श्रद्धा कपूर वैसे तो आज कल फिल्म प्रोमोशन्स और शूटिंग्स मे बहुत बिजी है. लेकिन फिल्म प्रोमोशन्स के साथ ही आजकल वह कही और भी बहुत बिजी है. श्रद्धा आज कल अपने घर की तलाश में बहुत बिजी है और ये उनकी परेशानी का कारण भी है. उन्हें लगता है की अब उन्हें पर्सनल स्पेस की जरुरत है. वो अपने मम्मी पापा से दूर नहीं जाना चाहती लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में थोड़ा स्पेस चाहती है. श्रद्धा के इस फैसले में उनके पेरेंट्स उनका पूरा साथ दे रहे है.

श्रद्धा चाहती है की ऐसा कुछ हो जाए की उन्हें अपने पेरेंट्स के घर के पास ही घर मिल जाए. इसलिए उन्होंने बांद्रा और जुहू में अपने घर की तलाश शुरू कर दी है. कुछ अपार्टमेंट्स उन्हें पसंद भी आये है. उनके माता पिता भी उनकी घर ढूंढने में मदद कर रहे है. इस बारे में श्रद्धा कपूर का कहना है 'हां, मैं नए अपार्टमेंट की तलाश में हू लेकिन मे अपने माता-पिता के घर से ज्यादा दूर नहीं रहना चाहती.

कुछ मुझे पसंद आए हैं. मॉम और डैड की हेल्प  से ही वो अपने घर का फाइनल डिसिशन लेगी. श्रद्धा चाहती है उनकी ये तलाश जल्द ही पूरी हो जाए उन्हें ऐसा घर मिले जिससे वह अपने पेरेंट्स के करीब भी रह सके और अपनी फ्रीडम व् स्पेस भी एन्जॉय कर सके. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -