लव रंजन की अगली फिल्म में साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर- श्रद्धा कपूर, अभिनेत्री ने जाहिर की खुशी
लव रंजन की अगली फिल्म में साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर- श्रद्धा कपूर, अभिनेत्री ने जाहिर की खुशी
Share:

प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी बेहतरीन फिल्मों के निर्देशक लव रंजन जल्द ही अपनी अगली फिल्म ली शुरुआत करने जा रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी. फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम करने के लिए श्रद्धा कपूर काफी एक्साइटेड हैं.

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने रणबीर सिंह और लव रंजन के साथ काम करने पर अपनी एक्साइटमेंस जाहिर की है. श्रद्धा कपूर ने कहा, मैं रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म कर रही हूं, मैंने लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी को काफी पसंद किया है, मैं रणबीर के साथ काम करने पर काफी एक्साईटेड हूं, वो इस जनरेशन के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं, उनका काम पसंद किया है, इससे पहले मुझे उनके साथ कोई काम ऑफर ही नहीं हुआ था. बता दे की इस फिल्म में अजय देवगन भी नज़र आऩे वाले हैं. मेकर्स द्वारा अजय से कई बार अप्रोच की गई है, मगर उनके बिज़ी शेड्यूल के कारण उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए हां नहीं किया था, मगर अब वो भी फिल्म के लिए राज़ी हो चुके हैं.

कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण को भी लव रंजन के घर में स्पॉट किया गया था, जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि रणबीर और अजय के साथ दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी. मगर अब श्रद्धा कपूर को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है. पहले फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू की जाने वाली थी, मगर हाल ही में बातचीत के दौरान श्रद्धा कपूर ने बताया कि शूटिंग को मार्च में शुरू किया जाने वाला है. इन दिनों श्रद्धा अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में श्रद्धा के साथ वरुण धवन और नोरा फतेही भी नज़र आ रहे हैं. फिल्म को 24 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा.

tanhaji box office : अजय देवगन की फिल्म की 8वें दिन हुई धुआंधार कमाई, जानिये क्या रहा कलेक्शन

इन बौने सितारों ने एक्टिंग से जीता दिल, अब जी रहे है गुमनामी की ज़िंदगी

साजिद नाडियाडवाला एक निर्माता तक सीमित नहीं है, बल्कि स्क्रीनप्ले में भी आजमा चुके है अपनी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -