इस फिल्म के सभी गानों में सुनाई देगी श्रद्धा की आवाज.....
इस फिल्म के सभी गानों में सुनाई देगी श्रद्धा की आवाज.....
Share:

खबरों के मुताबिक दिग्गज फिल्ममेकर मणिरत्नम की हिट तमिल फिल्म 'ओके कनमनी' को हिन्दी में 'ओके जानू' नाम से बनाया जा रहा है। तथा इस फिल्म में ही श्रद्धा कपूर आदित्य रॉय कपूर के साथ में नजर आएगी. तथा जब इस बाबत हमने श्रद्धा कपूर से चर्चा की तो उन्होंने अपने बयान में कहा कि 'पहले हमें 'आशिकी 2' के लिए खूब प्यार मिला, व मुझे यह पूरी उम्मीद है की दर्शकवर्ग हमारी इस फिल्म को भी आशिकी-2 की ही तरह अपना भरपूर प्यार देंगे. अपने बयान में श्रद्धा ने आगे कहा है कि मैं 'ओके जानू' का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि मुझे लव स्टोरीज पसंद हैं।

अब सुनने में आया है कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जल्द ही अपनी आगामी फिल्म रॉकऑन-2' में श्रद्घा अपने खुद पर फिल्माए जाने वाले सभी गानों को अपनी स्वंय कि सुमधुर आवाज देंगी। म्यूजिक डायरेक्टर्स और फरहान अख्तर ने उन्हें अपने सभी सॉन्ग्स को आवाज देने के लिए कहा है। सूत्रों के अनुसार सिंगिंग का शौक रखने वाली श्रद्धा फिलहाल सिर्फ एक्टिंग करना चाहती हैं।

लेकिन शौक को पूरा करते हुए एक-दो गाने के लिए तैयार रहती हैं। फिल्म के लिए म्यूजिक डायरेक्टर्स और फरहान अख्तर ने उन्हें अपने सभी सॉन्ग्स को आवाज देने के लिए कहा तो श्रद्धा ने इनकार कर दिया। श्रद्धा को लगा कि वे एेसा नहीं कर पाएंगी। लेकिन जब फरहान नहीं माने तो वे गाने के लिए तैयार हो गईं। फरहान के अनुसार श्रद्धा के गाने से फिल्म में रियलिटी आएगी। अब वे उन पर पिक्चराइज सभी गानों को आवाज देंगी। अभी वैसे भी देखा जाए तो श्रद्धा अपनी आगामी फिल्मों में काफी व्यस्त है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -