खबरदार, लो आ ही गई....अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद की बहनिया 'हसीना पार्कर' का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड की चर्चित व खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जो की अपनी आगामी फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' के चलते वह आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई है. उनकी इस फिल्म का एक नया पोस्टर व टीजर भी पूर्व में शेयर किया गया है. इस नए पोस्टर में श्रद्धा बुर्के में नजर आ रही हैं और पूरे पोस्टर में उनकी डरावनी आंखें दिखाई दे रही हैं. बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्मो में अपनी धाक जमाने की फ़िराक में है.

खबर है की उनकी आगामी फिल्म जो की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर आधारित है व अब इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है बता दे की इस फिल्म का धांसू ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जिसमे की श्रध्दा का हमे दमदार रूप देखने को मिल रहा है. जी हां बता दे की फिल्म के ट्रेलर का काफी समय से इंतजार चल रहा था. फिल्म में सभी ने श्रध्दा की अदाकारी की तारीफे की है.

ट्रेलर में श्रद्धा कपूर कर बोल्ड अंदाज देखकर आप भी एकबार के लिए जरूर हैरान रह जाएंगे. ट्रेलर में श्रद्धा की एक्टिंग के अलावा उनके डायलॉग्स भी काफी दमदार हैं. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्मके ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा कि मैं फिल्म के ट्रेलर को पोस्ट करते हुए बहुत उत्साहित और साथ ही नर्वस भी हूं. पूर्व में श्रद्धा की फिल्म के एक पोस्टर पर लिखा था कि,- 88 केस दर्ज, कोर्ट में हाजिरी सिर्फ एक बार.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -