मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे के ज्यादा निकट है श्रद्धा
मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे के ज्यादा निकट है श्रद्धा
Share:

खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बारे में जो के अभी तो फ़िलहाल अर्जुन कपूर के साथ में 'हाफ गर्लफ्रेंड' व इसके अलावा वह अपनी एक और फिल्म है जिसमे वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की भूमिका में नजर आने वाली है. श्रद्धा जिनका के फरहान अख्तर के साथ में भी कुछ चक्कर है जिसे की हम पुर्व में सुन चुके है. लेकिन अब इस मामले में जब श्रद्धा से पूछा गया कि इन दिनों आपके और फरहान के बारे में खूब गॉसिप सुनने को मिलती है.

इन बातों में सच्चाई कितनी है? जवाब में श्रद्धा ने कहा, 'यह बात सुन कर मैं अपनी हंसी रोक रही हूं क्योंकि मेरे लिए यह बहुत ही मजाकिया बात है. जो मैं सुनती हूं 'अपने और फरहान' के बारे में मैं खुद को हंसने से रोक नहीं पाती हूं. श्रद्धा कपूर अपने पापा शक्ति कपूर से बेहद प्यार तो करती हैं और उनसे अपने दिल की हर बात शेयर करती हैं.

लेकिन कभी-कभी जब उनको और उनकी मम्मी को बहुत मस्ती सूझती है तो वह कुछ ऐसा सीक्रेट गेम खेलती हैं कि शक्ति कपूर को पता भी नहीं चलता कि मां और बेटी में चल क्या रहा है. श्रद्धा कपूर ने खुद बातचीत के दौरान यह बताया कि वह अपने ननिहाल वालों के बेहद करीब है. खासतौर से अपनी मासी पद्मिनी कोल्हापुरे की. मौसी ने ही उन्हें मराठी में एक पी गेम सिखाया है.

Video :हाफ गर्लफ्रेंड की तरह ही है Half Engineer की कहानी

श्रद्धा व अर्जुन संग इरफ़ान का होगा क्लेश...



 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -