ज्वैलरी लॉन्च पर जागा श्रद्धा के अंदर का चोर
ज्वैलरी लॉन्च पर जागा श्रद्धा के अंदर का चोर
Share:

ज्वैलरी एक्सपो- ग्लैमर 2015 के 14वें संस्करण की शुरुआत बीते रोज बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने की. इस मौके पर उन्होंने बड़े ही ग्लैमरस अंदाज़ में ज्वैलरी को लेकर अपनी पसंद शेयर की. वैसे देखा जाए तो श्रद्धा को मिनिमलिस्टिक लुक काफी पसंद है. कुछ मौकों को छोड़ दिया जाए तो वे ज्वैलरी कम ही पहनना पसंद करती हैं. श्रद्धा कहती है "मुझे ज्वैलरी बहुत ज्यादा पसंद है. इतनी कि इस इवेंट में आते वक्त मैं अपने साथ खाली सूटकेस लेकर आई हूं ताकि जाने से पहले उसे रत्नों और ज्वैलरी पीसेज से भरकर यहाँ से ले जाऊं. हकीकत में मुझे ज्वैलरी का बहुत क्रेज है.

नॉर्थ इंडियन स्टाइल की हो या साउथ इंडियन या फिर वेडिंग ज्वैलरी, मैं सोने, हीरे, रत्नों से बने हर तरह के गहनों को पहनना बहुत पसंद करती हूं. गिफ्ट के रूप में उन्हें सबसे पहले एक क्रिस्टल नेकलेस मिला था, जो उनकी मां ने उन्हें दिया था और उनकी मां को यह उनकी मां यानी श्रद्धा की नानी से मिला था. किसी को ज्वैलरी गिफ्ट करना हो तो वे किसे करेंगी और क्या? इसके जवाब में श्रद्धा कहती हैं, "मैं अपनी मम्मी को फेमस कोहिनूर हीरा गिफ्ट देना चाहूंगी.

लेकिन दुर्भाग्य से वह भारत में नहीं है. जैसे ही वह भारत में आएगा, मैं देखूंगी कि उसे कैसे चुरा सकूं (हंसने लगती हैं). यदि कभी उन्हें डेट पर जाना हुआ तो वे कैसी ज्वैलरी पहनना पसंद करेंगी? श्रद्धा बताती हैं, "एक बार मम्मी ने मुझे दिल के आकार की अंगूठी गिफ्ट की थी. मैं डेट पर जाते वक्‍त उसे ही पहनूंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -