अल्लाहु अकबर चिल्लाकर 3 लोगों को मारे चाक़ू, गिरफ्तार होने पर बोला- गाज़ा में मुस्लिमों की मौत से परेशान था...
अल्लाहु अकबर चिल्लाकर 3 लोगों को मारे चाक़ू, गिरफ्तार होने पर बोला- गाज़ा में मुस्लिमों की मौत से परेशान था...
Share:

पेरिस: फ्रांस की राजधानी पेरिस से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आंतरिक मंत्री गेराल्ड डर्मैनिन ने शनिवार को बताया है कि मध्य पेरिस में एफिल टॉवर के पास एक व्यक्ति ने पर्यटकों पर हमला किया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। डार्मिनिन ने प्रेस वालों को बताया कि पुलिस ने 26 वर्षीय फ्रांसीसी नागरिक को टेसर स्टन गन का इस्तेमाल करते हुए अरेस्ट कर लिया है।

आंतरिक मंत्री ने कहा कि संदिग्ध को एक और हमले की योजना बनाने के लिए 2016 में चार साल जेल की सजा सुनाई गई थी और वह फ्रांसीसी सुरक्षा सेवाओं की निगरानी सूची में था, और उसे मानसिक विकारों के लिए भी जाना जाता था। यह हमला 1900 GMT के आसपास हुआ जब व्यक्ति ने एफिल टॉवर से कुछ फीट की दूरी पर क्वाई डी ग्रेनेले पर एक पर्यटक जोड़े पर चाकू से हमला किया, जिसमें एक जर्मन नागरिक घायल हो गया। फिर पुलिस ने उसका पीछा किया और गिरफ्तार होने से पहले दो अन्य लोगों पर हथौड़े से हमला किया।

दारमानिन ने कहा कि, संदिग्ध आरोपी ने "अल्लाहु अकबर" चिल्लाया था और पुलिस को बताया था कि वह परेशान था क्योंकि "अफगानिस्तान और फिलिस्तीन में इतने सारे मुसलमान मर रहे थे" और गाजा की स्थिति से भी परेशान था। आतंकवाद विरोधी अभियोजक के कार्यालय ने कहा कि वह जांच का प्रभारी था। मध्य पेरिस में शनिवार रात की घटना फ्रांसीसी राजधानी में ओलंपिक खेलों की मेजबानी से आठ महीने से भी कम समय पहले हुई और इससे वैश्विक खेल आयोजन में सुरक्षा पर सवाल उठ सकते हैं। पेरिस सीन नदी पर एक अभूतपूर्व उद्घाटन समारोह की योजना बना रहा है जिसमें 600,000 से अधिक दर्शक आ सकते हैं।

शादी के बाद दूल्हे ने भरी महफ़िल में मार दी दुल्हन को गोली, देखते रह गए मेहमान

3 खालिस्तानी आतंकियों को न्यूज़ीलैंड कोर्ट ने सुनाई सजा, भारतीय रेडियो होस्ट हरनेक सिंह को मारे थे 40 चाक़ू

अच्छे दोस्त #Melodi ! इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ पोस्ट की सेल्फी, दुबई में हुई थी मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -