बीजेपी- शिवसेना को दोबारा एक साथ आना चाहिए- नितिन गडकरी
बीजेपी- शिवसेना को दोबारा एक साथ आना चाहिए- नितिन गडकरी
Share:

नई दिल्ली. बीएमसी चुनाव के परिणामो को देखने के बाद अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है की मुम्बई में महापौर किस पार्टी से बनेगा. सत्ता पर कब्ज़ा करने के लिए तमाम तरफ से रस्साकशी चल रही है. यद्यपि बताया जा रहा है की शिवसेना और बीजेपी की आपस की दूरिया फिर से कम हो सकती है. इस मामले में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दोबारा बीजेपी-शिवसेना के गठबंधन का इशारा करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है.

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है की कांग्रेस राज्य की फडणवीस सरकार को गिराने की साजिश रच रही है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसी कारण से कांग्रेस के कुछ नेता शिवसेना को समर्थन देने की बात कह रहे हैं.उनके अनुसार बीजेपी और शिवसेना को दोबारा एक साथ आने की जरूरत है, वह इस मामले में शिवसेना के प्रति नरम रवैया दिखा चुके है. किन्तु उन्होंने यह भी कहा है की शिवसेना को भी अपने तेवर नरम करने होंगे.

दूसरी ओर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीएमसी परिणामो के बाद ही स्पष्ट कर दिया था कि सिर्फ बीएमसी का मेयर ही शिवसेना का नहीं बल्कि महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री भी शिवसेना का ही होगा. बीजेपी से हमारी लड़ाई जारी है, ये लड़ाई केवल सत्ता के लिए नहीं है बल्कि धर्म, आदर्श और महाराष्ट्र की अखंडता के लिए है.

ये भी पढ़े 

मेयर पद के लेकर असमंजस जारी, बेनतीजा रही बीजेपी की बैठक

जब तक भाजपा शिवसेना साथ, कांग्रेस नहीं करेगी गठजोड़ का प्रयास

बीएमसी चुनाव : बदल रहे बीजेपी -शिव सेना के सत्ता समीकरण

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -