यूपी में सरेआम युवक को मारी गोली

उत्तरप्रदेश : यहाँ के जोनपुर में एक पूर्व विधायक के बेटे के हाथ इतने खुल गए कि उसने एक युवक को घर में घुसकर गोली मार दी.  पूर्व विधायक सोमारू राम के बेटे मनोज सरोज ने इस घटना को अंजाम दिया.  इस हमले में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है. उसे जिला अस्पताल में वाराणसी रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया है.

ख़बरों कि माने तो पूर्व विधायक सोमारूराम के बेटे मनोज सरोज की आजाद नगर बाजार में सरकारी शराब की दुकान है.  उसको यह शक था कि जितेंद्र सरोज उस्ले इलाके में अवैध रूप से शराब बेचता है. और इस बात को लेकर इन दोनों के बिच झगड़ा हुआ इसी बीच कहासुनी के दौरान मनोज सरोज ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से जितेंद्र के ऊपर फायर कर दिया. जितेंद्र के एक हाथ में गोली लग गई. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण जितेंद्र के घर पहुंच गए. 

उसके बाद वहीं तुंरत घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया. इसके बाद पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी गई. पुलिस का कहना है कि हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना केराकत कोतवाली मुरारा गांव के पास की है. 

झांसी में युवक की बलि का मामला सामने आया

छात्राओं की आस्तीनें काट दी

पालसानी में कारोबार के विवाद में दिनदहाड़े हुई हत्या,आरोपी गिरफ्तार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -