उत्तर प्रदेश में खुलेआम सिपाही की गोली मारकर हत्या
उत्तर प्रदेश में खुलेआम सिपाही की गोली मारकर हत्या
Share:

आगरा. जब उत्तरप्रदेश में सपा सरकार थी तब कानून व्यवस्था पर बहुत सवाल उठते थे, किन्तु अब बीजेपी की सरकार होने के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद है. उत्तरप्रदेश राज्य में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में आगरा शहर में एक सिपाही को बदमाशों ने सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योकि उसने बाइक को रोकने के लिए हाथ दिया.

यह भी बताया जा रहा है कि जैसे ही सिपाही ने बाइक से जा रहे दो युवको को बाइक रोकने का संकेत दिया, उन पर गोली दाग दी गई. जानकारी दे दे कि जब से राज्य में बीजेपी की सरकार आई है तब से यह दावा किया जा रहा है कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार आया है, किन्तु यह सच है कि राज्य में आए दिन अपराध को बेखौफ अंजाम दिया जा रहा है.

दूसरी ओर, उत्तरप्रदेश के एक और जिले बागपत के बालोनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह खेत में एक मां-बेटी काम कर रही थी तभी बदमाशों ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, बालोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव पूरा महादेव निवासी 45 वर्षीय बबिता और 65 वर्षीय कृष्णा गांव के बाहर स्थित ट्यूबवेल पर चारा काट रही थी. इसी दौरान अज्ञात बदमाशों में दोनों की गोली मार कर हत्या कर दी.

ये भी पढ़े 

1500 रूपए की उधारी ना चुकाने पर युवक की पीट-पीट कर हत्या का मामला

नशे और जुए की लत के चलते युवक ने घर से चुराए लाखो के गहने

विधायक शेलार ने कहा, इंद्राणी मुखर्जी जेल में मंजुला से करवाती थीं मसाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -