शादी के कुछ समय बाद प्रेमी करता था प्रेमिका से दहेज की मांग, मना करने पर किया प्रताड़ित
शादी के कुछ समय बाद प्रेमी करता था प्रेमिका से दहेज की मांग, मना करने पर किया प्रताड़ित
Share:

ग्वालियर। शहर में एक युवती ने जिस बॉयफ्रेंड के प्यार में पड़कर दो साल पहले उसने परिजन से लड़ झगड़कर लव मैरिज की थी अब वही पति उसके साथ ज्यादती करने लगा है। दो साल में प्रेमी से पति बने बॉयफ्रेंड ने अपने असली रंग दिखा दिए। जिससे युवती के सारे सपने चकनाचूर हो गए। कुछ माह के बाद ही पति ने युवती से 20 लाख रुपए दहेज में लाने की मांग करना शुरू कर दी। जब वह रुपए नहीं लाई तो उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

वही यवती का मायका तो पहले ही छूट चुका था, पति की जरूरत पूरी करने के लिए उसने जॉब शुरू कर उसका खर्चा उठाया और एक लाख रुपए लोन देकर भी दिया। पर अब आरोपी पति, पत्नी के साथ आप्राकृतिक ढंग से दुष्कर्म करने लगा। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक महाराष्ट्र निवासी 29 वर्षीय काजल ने दो साल पहले गोविन्दपुरी निवासी राजा से लव मैरिज की थी। युवती का बॉयफ्रेंड क्रिकेटर है और GDCA  से जुड़ा है। वह अभी एक निजी कंपनी में काम करता है। क्रिकेटर से शादी करने के लिए वह अपने परिवार के खिलाफ तक चली गई। शादी के चार माह तक तो वह ठीक रही, लेकिन इसके बाद पति ने उससे दहेज में बीस लाख रुपए मायके से लाने को कहा, उसके ना बोलते ही पति उसकी मारपीट कर प्रताड़ित करने लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिल्वपत्र का वृक्ष घर के पास लगाने से होते है कई लाभ, जानिए कहा और कैसे लगाए

कलेक्टर की पत्नी के साथ सरेआम हुई चोरी, चेन छीनकर फरार हुआ बदमाश

मुख्तार अंसारी को कांग्रेस सरकार ने दिया था VVIP ट्रीटमेंट ! अमरिंदर और रंधावा को सीएम मान ने भेजा वसूली का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -