...यहाँ निवेश करना हो सकता है फायदेमंद
...यहाँ निवेश करना हो सकता है फायदेमंद
Share:

आज से नए वित्त वर्ष की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ ही निवेशकों का ध्यान भी यह देखने में लगा हुआ है कि उन्हें पैसा कहा लगाना चाहिए. तो आज हम आपको बता रहे है कुछ विषेशज्ञों की राय जो बता रहे है कि कहाँ निवेश करना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. विशेषज्ञों का कहना है कि जहाँ लॉन्ग इन्वेस्टमेंट के लिए आप SKS माइक्रो में 532 रु और वोकहार्ट में 949 रु के स्टॉपलॉस के साथ का सकते है तो वहीँ शार्ट में आपको SKS माइक्रो के शेयर 551 रु और वोकहार्ट के शेयर 991 रु तक जाना फायदा दे सकता है.

इसके साथ ही आप आयशर मोटर्स में भी 18,100 रु के स्टॉपलॉस और 20,200 रु के साथ दाव लगा सकते है. यह भी कहा जा रहा है कि आप सद्भाव इंजीनियरिंग में 95 रु के स्टॉपलॉस के साथ आगे बढ़ सकते है. वही यह बताया गया है कि वोकहार्ट और बायोकॉन भी अच्छा ऑप्शन है.

जहाँ वोकहार्ट के 1020-1060 रु के स्तरों तक जाने का अनुमान है तो वहीँ बायोकॉन के 525-540 रु तक जाने की उम्मीद है. मामले में ही यह भी बताया जा रहा है कि आने वाले वित्त वर्ष के दौरान सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र में मैजेस्को के साथ आगे बढ़ा का सकता है. विशेषज्ञों का कहना है कि बिज़नेस के लिहाज से वित्त वर्ष 2017 काफी अच्छा रहने वाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -