Video: 'शोरगुल' का देखिये दिल दहला देने वाला ट्रेलर......

बता दे कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शामिल अभिनेता जिम्मी शेरगिल जो कि हमे पूर्व में अपनी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आते रहे है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि अब बॉलीवुड एक्टर जिम्मी शेरगिल की आगामी फिल्म ‘शोरगुल’ में नजर आने वाले है तथा जिम्मी कि इस फिल्म के बारे में पता चला है कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट तो पूर्व में ही दे दिया था.

बता दे कि जिम्मी शेरगिल की यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से मुजफ्फरनगर, गोधरा और बाबरी मस्जिद विध्वंस के बाद के दंगों जैसे विषयों के इर्द-गिर्द घूमती है। तथा इसी के साथ ही आज 'शोरगुल' का दिल दहला देने वाला ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.   

जिसे की सेंसर बोर्ड ने अपनी और से हरी झंडी दे दी है. बता दे कि इस फिल्म के संबंध में '24 एफपीएस फिल्म्स प्रोडक्शन' की सीईओ समीरा केलकर ने एक बयान में कहा, 'हम खुश हैं कि सेंसर बोर्ड ने हमें यू/ए सर्टिफिकेट दिया है और लोग यह फिल्म देख पाएंगे।' शोरगुल 24 जून 2016 को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन जितेंद्र तिवारी और पी.सिंह ने किया है। फिल्म के गानों के बोल कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल ने लिखे हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -