ग्वालियर में दिखी लापरवाही, टाेटल शटडाउन में खुली दुकानें
ग्वालियर में दिखी लापरवाही, टाेटल शटडाउन में खुली दुकानें
Share:

ग्वालियर : काेराेना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए पूरे देश में टोटल शटडाउन है.  यानी किसी दुकान का शटर तक नहीं खुलेगा, लेकिन ग्वालियर शहर में शुक्रवार सुबह बाजार खुल गए. किराना, सब्जी, फल और दवा सहित अन्य सामान की दुकानें जब खुल गईं तो बाजार में भीड़ भी उमड़ पड़ी. पहले तो पुलिस ने अनाउंसमेंट कराकर चेताया, लेकिन जब दुकानदारों को समझ नहीं आया तो पुलिस फोर्स एक्शन मोड में आ गया. ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू कर दी गई.  

वहीं सुबह 9 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक शुक्रवार को महज तीन घंटे में छह दुकानदारों पर एफआईआर की गई. इससे पहले रात 11 बजे एक ट्रॉला चालक पर शटडाउन तोड़ने पर एफआईआर हुई. यानी 13 घंटे में शटडाउन तोड़ने पर 7 एफआईआर शहर में हुई. वहीं सड़कों पर आए 5 लोगाें की गाड़ियां जब्त कर ली गईं. मोटर व्हीकल एक्ट के तहत पड़ाव में दो, थाटीपुर में एक और कंपू में दो गाड़ियां जब्त की गईं. उधर, जब कुछ इलाकाें में लाेग शटडाउन में निकले ताे पुलिस ने लाठियां चलाईं. सुबह 9 बजे के बाद पुलिस के तीखे तेवराें काे देखकर लाेग घराें में लाैट गए और सड़कें खाली हो गईं. इसके बाद दिनभर सड़कें सूनी रहीं. इन पर इक्का-दुक्का वाहन ही गुजरे.

जानकारी के लिए बता दें की गुरुवार रात 11 बजे पुरानी छावनी पुलिस ने ट्राॅला को चेकिंग पॉइंट पर पकड़ा. टीआई पुरानी छावनी राजीव गुप्ता ने बताया कि सिर्फ जरूरी वाहनों को ही सड़क से निकलने दिया जा रहा है.

योगी सरकार पर प्रियंका वाड्रा का हमला, कहा- मेडिकल स्टाफ के साथ अन्याय ना करें

इस मामले में दो लोगों के खिलाफ NIA ने दाखिल की चार्जशीट

कोरोना : स्वास्थ्य कर्मी पर हमला करने वालों में से चार आरोपी पर लागू हुआ NSA कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -