जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देगी ' 'Matrix 4', शूटिंग ने पकड़ी गति
जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देगी ' 'Matrix 4', शूटिंग ने पकड़ी गति
Share:

दोस्तों वैसे तो अपने हॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मे देखी ही होंगी, जिन फिल्मों ने आपका दिल भी जीता होगा वहीं मैट्रिक्स 4 'की शूटिंग में सैन फ्रांसिस्को शहर की सड़कों के आसपास कीनू रीव्स और कैरी-एनी मॉस जूमिंग है. फ्रैंचाइज़ी की चौथी किस्त के लिए पुनर्मिलन कर रहे दो सितारों को प्रशंसकों ने एक मोटरबाइक पर एक उच्च-ओकटाइन एक्शन सीक्वेंस फिल्माया. सोशल मीडिया पर राउंड कर रहे वीडियो और तस्वीरें मुख्य जोड़ी को एक बाइक पर घूमते हुए देखते हैं जो एक पीछा अनुक्रम की तरह दिखता है. प्रशंसकों ने दो इमारतों के बीच एक हेलीकॉप्टर के साथ शूटिंग करते हुए टीम की तस्वीरें भी पोस्ट कीं. फिल्म की घोषणा फर्श पर होने के बाद से, दुनिया भर के प्रशंसक 'मैट्रिक्स 4' की प्रत्याशा में इंतजार कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लाना वाकोवस्की द्वारा निर्देशित, फिल्म में कीनू और कैरी को नियो और ट्रिनिटी के रूप में वापस देखा जाएगा. वचोव्स्की की पटकथा को अलेक्जेंडर हेमन और डेविड मिशेल द्वारा सह-लिखा जा रहा है. हालांकि, फिल्म के बारे में बहुत कुछ करने को तैयार नहीं, रीव्स ने हाल ही में एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी थी और यह 'बहुत महत्वाकांक्षी था जैसा कि यह होना चाहिए!' 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 1999 में रिलीज़ हुई फ़िल्मों, जिसके बाद 'द मैट्रिक्स रीलोडेड' और 'द मेट्रिक्स रिवोल्यूशन' आई, ने एक डायस्टोपियन भविष्य का चित्रण किया, जहाँ कृत्रिम प्राणियों ने मानवता को संभाला है, जो अनजाने में एक मैट्रिक्स वास्तविकता कहलाता है, जिसे मैट्रिक्स कहा जाता है. इन कृत्रिम प्राणियों द्वारा मानव को ऊर्जा स्रोत के रूप में उपयोग किया जा रहा है. जब एक कंप्यूटर प्रोग्रामर थॉमस एंडरसन, जिसका हैकर उर्फ ​​नियो है, सच्चाई को उजागर करता है, तो वह मशीनों के खिलाफ विद्रोह में दूसरों से जुड़ जाता है. रीव्स 'जॉन विक' फ्रेंचाइजी के साथ एक प्रमुख बॉक्स ऑफिस ड्रॉ रहा है और हाल के वर्षों में सोशल मीडिया पर कुछ पॉप संस्कृति घटना के रूप में उभरा है. इस बीच, 'मैट्रिक्स' की इस वर्ष 20 वीं वर्षगांठ थी, जिसे चुनिंदा एएमसी स्थानों पर विशेष स्क्रीनिंग द्वारा चिह्नित किया गया था जो 30 अगस्त से शुरू किया जाएगा. 

आखिर क्यों जेम्स बॉन्ड के फैंस ने फिल्म की रिलीज डेट टालने का आग्रह किया ?

65 बार मर कर भी जिन्दा है यह हॉलीवुड एक्टर, जानें क्या है इसकी वजह

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में धमाल मचाएगा यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -