65 बार मर कर भी जिन्दा है यह हॉलीवुड एक्टर, जानें क्या है इसकी वजह
65 बार मर कर भी जिन्दा है यह हॉलीवुड एक्टर, जानें क्या है इसकी वजह
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर क्रिस्टोफर ली को आज के समय में कौन नहीं जानता है. क्रिस्टोफर ली हमेशा ही अपनी फिल्मों के लिए चर्चाओं में बने रहते है. और उनकी एक से बढ़कर एक फिल्मे जो दर्शकों को भाती है. उनकी गिनती करना बेहद मुश्किल हो गया है. वहीं क्रिस्टोफर ली ने अपनी कई फिल्मों में ऐसी रोल भी प्ले किये जिसमे उनकी ऑनस्क्रीन डेथ हो गयी है. और उनके इस रोल से हर एक फैंस बेहद प्रसन्न हो उठाते है. 

कई बार मर चुका है क्रिस्टोफर ली: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हॉलीवुड में सबसे ज्यादा ऑनस्क्रीन डेथ का रिकॉर्ड है अमेरिकी अभिनेता डैनी ट्रेजो के पास. 75 वर्षीय ट्रेजो अब तक 65 बार मर चुके हैं. ट्रोजो ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1985 में आई फिल्म 'रनअवे ट्रेन' से की थी. ट्रेजो के मरने की शुरुआत हुई थी 1987 में आई 'डेथ वाइज 4' से और आखिरी बार 2019 में आई फिल्म '3 फ्रॉम हैल' में ऑनस्क्रीन उनकी डेथ हुई थी. निर्देशक अपनी फिल्मों में ट्रेजो की मौत देखना पसंद करते हैं.

इससे पहले सबसे ज्यादा ऑनस्क्रीन डेथ का रिकॉर्ड क्रिस्टोफर ली (Christopher Lee) के पास था. क्रिस्टोफर अपनी फिल्मों में 60 बार मर चुके हैं. क्रिस्टोफर की ऑनस्क्रीन मौत पहली बार 1948 में हुई और 2011 तक वह मरते ही रहे. असलियत में उनका निधन 2015 में हुआ. वहीं गेम ऑफ थ्रोन्स में जॉन स्नो का करिदार निभाने वाले किट हैरिंगटन (Kit Harington) ऑन स्क्रीन मरने वाले एक्टर्स की संभावना में सबसे आगे हैं. हालांकि किट अब तक केवल पांच फिल्मों में ही मरे हैं. खुद किट हैरिंगटन को भी सबसे ज्यादा ऑनस्क्रीन मरने वाले एक्टर्स के खिताब से कोई दिक्कत नहीं है.

कोविड-19 के चलते इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पहना मास्क

इस साल सर्दियों में भी जलेगा खून, जब रिलीज़ होगा हॉलीवुड का यह शानदार गेम

denial creag ने 6 वर्ष की उम्र में स्कूल में किया था अभिनय, अब बन गए महान कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -