जल्द ही शुरू होने जा रही है टाइगर और अक्षय की फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan)' काफी समय से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस मूवी लेकर कई अपडेट सामने आए है। कभी इस मूवी को पोस्टपोन करने की खबर सुनने के लिए मिली है। तो कभी मूवी के बजट को लेकर खबरें वायरल हुई। अभी हाल ही में मूवी की लीड फीमेल एक्ट्रेस को लेकर भी एक अपडेट आया था। इसमें कहा गया था कि अक्षय कुमार की इस मूवी में बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) दिखाई देने वाली है। अब इन सब के उपरांत मूवी की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया, जिसे जानने के बाद फैंस खुश हो जाएंगे।

साल 2023 में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की लीड रोल वाली मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' एक बार फिर से चर्चा में आ चुकी है। अक्षय कुमार की इस मूवी से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार अक्षय और टाइगर की मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग आने वाले वर्ष यानी 2023 की जनवरी या फरवरी में शुरू होने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार अभी तक कोई डेट तय नहीं हुई है, लेकिन इसको लेकर जल्द बड़ा खुलासा हो सकता है। इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि फिल्म की शूटिंग के लिए सभी लोकेशन को चुन लिया गया है और फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने स्क्रिप्ट और मूवी से जुड़े बाकी काम कर लिए है।

कब रिलीज होगी फिल्म: टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की ये मूवी वर्ष 2023 में क्रिसमस को रिलीज होने वाली है। खबरों के मुताबिक इस मूवी में जाह्नवी कपूर भी दिखाई दे सकते है । जानकारी के लिए बता दें कि मूवी में नजर आने वाली अभिनेत्रियों को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। इस मूवी को मेकर्स हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज करने वाले है। लेकिन अभी मूवी की कोई रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

'जो मेरी गोद में रहती थी वो आज मां बन गई', बेटी आलिया के लिए भावुक हुए महेश भट्ट

असम में 'इमरजेंसी' की शूटिंग करेंगी कंगना रनौत, CM बोले- 'मैंने उन्हें धन्यवाद दिया'

आलिया से लेकर श्रीदेवी तक शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये अभिनेत्रियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -