Share:
शुरू हुई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग
शुरू हुई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग

मशहूर डायरेक्टर करण जौहर की रोमांटिक मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने जा रहे है। यह शूटिंग कश्मीर में की जाने वाली है। इस बारे में करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी है। उन्होंने एक विडियो पोस्ट किया है और फैन्स को इस बात की सूचना दी है। अब जाहिर सी बात है कि शूटिंग के लिए रणवीर सिंह के साथ-साथ आलिया भट्ट भी लोकेशन पर मौजूद रहने वाली है। इतना ही नहीं, इस दौरान उनकी बेटी राहा भी साथ होने वाली है।

दरअसल करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट साझा किया है, उसमें लिखा है, 'हमारी मूवी के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग, जिसे मैं 7 साल बाद डायरेक्ट कर रहा हूं। गाना जो मेरे सबसे प्रिय फिल्ममेकर को श्रद्धांजलि है। इससे ज्यादा क्या कहूं।' विडियो में फिल्म के क्रू मेंबर्स एक हवाई जहाज में बैठे नजर आ रहे हैं। इस मूवी में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं जबकि धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम किरदार में दिखाई देने वाले है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि जिस गाने की शूटिंग के लिए टीम कश्मीर जा रही है, वह गाना यश चोपड़ा को समर्पित होने वाला है।

आलिया भट्ट के साथ होंगी बेटी राहा:  बता दें कि 1 मार्च से यानि आज से इसकी शूटिंग शुरू की जा चुकी है और यह 10 दिन का शेड्यूल होगा। करण, रणवीर और आलिया (Alia Bhatt) कश्मीर पहुंच  चुके हैं। खास बात ये है कि इस शूटिंग में आलिया के साथ उनकी बेटी राहा भी दिखाई देने वाली है। सोर्सेज की मानें तो, 'सभी लोग सेट पर राहा को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। करण सबसे ज्यादा एक्साइटेड हैं क्योंकि उन्हें राहा के साथ बहुत कम वक्त बिताने के लिए बोला है।'

जल्द ही एक साथ दिखाई दे सकती है कैटरीना और दीपिका पादुकोण

घर में राजनीति से दूर रहना पसंद करती है जया बच्चन, बहू की बात बुरी लगने पर करती है ये काम

यूट्यूबर पर फूटा अरमान मलिक का गुस्सा, एक जैसे नाम को लेकर छिड़ गई जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -