कोरोना का शिकार हुए शूटिंग कोच, लेकिन जारी रहेंगी तैयारियां

Jul 31 2020 04:25 PM
कोरोना का शिकार हुए शूटिंग कोच, लेकिन जारी रहेंगी तैयारियां

साई की तरफ से कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में शूटरों की कराई जा रही तैयारियों को बड़ा झटका लग गया है. रेंज में शूटरों की कोचिंग के लिए आ रही एक महिला कोच कोरोना संक्रमित निकली हैं. लेकिन, साई का यह दवा है कि यह महिला कोच चौबीस जुलाई को आखिरी बार शूटिंग रेंज पर आई थीं, लेकिन उनका कांटेक्ट किसी भी शूटर से नहीं हुआ. इसी को ख्याल में रखते हुए शूटरों की तैयारियां जारी रखी गई हैं.  

दरअसल, कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में इस समय दस मीटर रेंज पर दीपक कुमार, दिव्यांश पंवार, पच्चीस मीटर रेंज पर मनु भाकर, अनीश भानवाला, पच्चास मीटर रेंज पर संजीव राजपूत, पारुल कुमार और शॉटगन रेंज पर मेराज अहमद खान, शिराज शेख सहित 3 शूटर ट्रेनिंग कर रहे हैं, लेकिन साई का यह दावा है कि सभी नौ शूटर पूरी प्रकार से सेफ हैं और कोरोना संक्रमित पाई गईं कोच के कांटेक्ट में नहीं आए हैं.

बता दें की साई का यह दावा है कि उन्हें कोच के कोरोना संक्रमित पाए जाने का बारे में आज ही पता लगा है, जबकि वह चौबीस जुलाई को आखिरी बार रेंज पर आई थीं, लेकिन वह फील्ड ऑफ प्ले में दाखिल नहीं हुई थीं. रेंज को पूरी प्रकार से सेनीटाइज्ड कर दिया गया है. कोच लंबे वक्त से इंडियन टीम के साथ जुड़ी हुई हैं.

विश्वनाथन आनंद की लगातार हुई हार, आठ हार के साथ नौवें स्थान पर रहे

मैक्सिको की गोल्फर गैबी लोपेज को हुआ कोरोना, एलपीजीए प्रतियोगिता से हटी

लॉकडाउन के चलते मजदूरी कर रही वूशु की राष्ट्रीय खिलाड़ी, खेल मंत्री रिजिजू ने की पांच लाख की मदद