जल्द शुरू होगी शूटरों की ओलंपिक की तैयारियां, नियमित होंगे कोरोना टेस्ट
जल्द शुरू होगी शूटरों की ओलंपिक की तैयारियां, नियमित होंगे कोरोना टेस्ट
Share:

राष्ट्रीय राइफल संघ ने निशानेबाजों की ओलंपिक की तैयारियां अगले महीने से प्रारम्भ करने का निर्णय ले लिया गया है. दरअसल, यह कैंप कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में लगेगा, लेकिन शूटरों के रहने का अरेंजमेंट फरीदाबाद स्थित मानव रचना यूनिवर्सिटी में किया जाएगा. कैंप में कोर ग्रुप में शामिल 34 शूटर ही शामिल हो सकेंगे. फेडरेशन ने इस बारें में साफ कर दिया है कि सभी शूटरों का कैंप में रहना जरुरी होगा.

इसके अलावा कैंप के दौरान कोरोना से बचने के लिए सारे उपायों का सख्ती से पालन किया जाएगा. शूटरों को रेंज में दो लेन छोड़कर ट्रेनिंग करने की इजाजत दी जाएगी. साथ ही में उनका सामान्य रूप से कोविड का टेस्ट भी किया जाएगा. यही नहीं शूटरों के लिए खाना बनाने वाले कुक और उन्हें शूटिंग रेंज लाने वाले ड्राइवरों का भी नियमित रूप से कोरोना का टेस्ट किया जाएगा.  

बता दें की फेडरेशन ने कैंप लगाने का फैसला वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा हुई कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया है. तब तक खेल संघों को मान्यता को लेकर भी स्थिति पूरी तरीके से साफ हो जाएगी. वहीं, साई ने 8 जुलाई से शूटरों के लिए कर्णी सिंह शूटिंग रेंज को खोला जाएगा, लेकिन यहां पांच से छह शूटर अपने लेवल पर ट्रेनिंग करने जा रहे हैं.

कोरोना की चपेट में आए ध्यानचंद पुरस्कार से सम्मानित पूर्व फुटबॉलर हकीम

करीब बेंजेमा के गोल के सहारे रियल मैड्रिड ने जीता मैच, अब खिताब से एक कदम दूर

ट्रेनिंग के दौरान पिस्टल लेकर पहुंचा मुक्केबाज, अधिकारी हो गए हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -