करीब बेंजेमा के गोल के सहारे रियल मैड्रिड ने जीता मैच, अब खिताब से एक कदम दूर

Jul 15 2020 05:38 PM
करीब बेंजेमा के गोल के सहारे रियल मैड्रिड ने जीता मैच, अब खिताब से एक कदम दूर

रियल मैड्रिड तीन वर्ष के बाद पहले और रिकॉर्ड 34वें ला लिगा खिताब से सिर्फ एक कदम जीत से दूर है. जिनेदिन जिदान की टीम ग्रेनाडा पर 2-1 से जित हासिल कर ख़िताब के पास पहुंच गई है. रियल मैड्रिड ने 36 मैचों में 25 जीत से 83 अंक हासिल कर लिए हैं. रियल और दूसरे स्थान पर बनी हुई बार्सिलोना (79) के बीच चार अंकों का अन्तर रह गया है. अब देखना दिलचस्प होगा की ये बाजी कौन मारता है. 

अब रियल मेड्रिड गुरुवार के दिन अगर विलारियल को मत दे देता है तो फिर वह चैंपियन बन जाएगा. यही नहीं पिछला चैंपियन बार्सिलोना अगर ओसासुना के खिलाफ मैच में पराजित हो जाता है तो भी रियल के नाम खिताब पक्का हो जाएगा. वहीं, दोनों टीमों के दो-दो मैच बचे हुए हैं. टीम रियल मेड्रिड दोनों मैचों के ड्रॉ खेलने पर भी विनर बन जाएगा. इसी के साथ साल 2017 के बाद उसकी ये पहली ट्रॉफी होगी. उसे खिताब के लिए सिर्फ दो अंकों की जरूरत है.  

बता दे की रियल मेड्रिड की इस शानदार जीत के चैंपियन एक बार फिर से करीब बेंजेमा रहे है. फरलैंड मेंडी और करीम बेंजेमा ने छह मिनट के अंदर दो गोल मार कर अपनी टीम की शानदार जीत तय कर ली थी. लेकिन ग्रेनाडा की तरफ से डार्विन मैचिस ने 50वें मिनट के दौरान में एक गोल कर हार का अंतर कम कर दिया. लेकिन बेंजेमा के इस सन्न के लीग में 19 गोल दागे हैं. इसी के साथ वह लियोनल मेसी (22) के बाद दूसरे स्थान पर आ गए हैं.

ट्रेनिंग के दौरान पिस्टल लेकर पहुंचा मुक्केबाज, अधिकारी हो गए हैरान

कैंसिल हो सकती है भारतीय टीम की ये अगली सीरीज

इन 5 सितारों ने क्रिकेट की बदौलत कमाई बेशुमार दौलत, 3 भारतीय दिग्गजों का नाम शामिल