कोरोना की चपेट में आए ध्यानचंद पुरस्कार से सम्मानित पूर्व फुटबॉलर हकीम
कोरोना की चपेट में आए ध्यानचंद पुरस्कार से सम्मानित पूर्व फुटबॉलर हकीम
Share:

पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है. इस वायरस से खेल जगत भी अछूता नहीं रहा. अब ध्यानचंद पुरस्कार से सम्मानित फुटबॉलर सैयद शाहिद हकीम कोरोना के चपेट में आ गए है. वे इस वक्त हैदराबाद में पृथकवास केंद्र में अपन इलाज करा रहे हैं. भारत की साल 1960 रोम ओलंपिक टीम का भाग रहे 81 वर्षीय हकीम ने बुधवार को इसकी बात की पुष्टि की है.

इस संबंध में उन्होंने बोला है, 'हां, मैं छह दिन पहले कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव निकल और इस वक्त मैं हैदराबाद में एक होटल में हूं जिसे राज्य सरकार ने पृथकवास केंद्र में बदला हुआ है. ' उन्होंने आगे कहा, 'पिछले दो दिन से मैं अपने स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार देख रहा हूं और ये आशा करता हूं कि जल्द ही जांच में नेगेटिव निकलू और कुछ दिनों में अपने घर वापस चला जाऊं. ' दरअसल, हकीम कर्नाटक के गुलबर्गा के दौरे के बाद से बीमार हो गए थे. इस बारें में उन्होंने बोला, 'मैं गुलबर्गा गया था, जिसके बाद मुझे बुखार आ गया और मैं बुखार की दवाई ले रहा था. बाद में मेरी छाती का एक्स-रे कराया गया और मुझे बताया गया कि मुझे निमोनिया हो गया है. ' उन्होंने आगे कहा, 'बाद में, मुझे कोरोना परीक्षण कराने की सलाह दी गई. इसका रिजल्ट पॉजिटिव निकला. यह सब छह दिन पहले ही हुआ है. ' 

बता दें की फुटबॉलर हकीम को साल 2017 में 'लाइफ टाइम अचीवमेंट' के लिए ध्यानचंद पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. फुटबॉल करियर खत्म होने के बाद से फुटबॉलर हकीम ने साल 1989 तक इंटरनेशनल मैचों में रैफरिंग की जिसमें से एक साल 1988 एएफसी एशिया कप भी शामिल है.  

ट्रेनिंग के दौरान पिस्टल लेकर पहुंचा मुक्केबाज, अधिकारी हो गए हैरान

कैंसिल हो सकती है भारतीय टीम की ये अगली सीरीज

इन 5 सितारों ने क्रिकेट की बदौलत कमाई बेशुमार दौलत, 3 भारतीय दिग्गजों का नाम शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -